छत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़
Trending

2 लाख के बकरे की चोरी, मालिक ने लगाई एसपी से गुहार

सरगुजा  । जिले के भाजपा नेता के बेशकीमती बकरे को लग्जरी कार सवार चोरी कर ले गए। जिस बकरे की चोरी हुई वह आम बकरा नहीं, बल्कि 120 किलो का बकरा था, जिसे वे परिवार के सदस्य की तरह रखते थे। चोर सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गए। उनका लोकेशन भी दिया गया, लेकिन रघुनाथपुर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो आक्रोशित लोग एसपी से मिलने अंबिकापुर पहुंच गए।

मामला सरगुजा जिले के रघुनाथपुर का है। भाजपा नेता सुरेश कुमार गुप्ता द्वारा छह सालों से पालकर रखे गए बकरे (शेरू) को 08 फरवरी की सुबह कार सवार युवक चोरी कर ले गए। इसकी सूचना कुछ घंटे बाद ही पुलिस चौकी रघुनाथपुर को दी गई। सुरेश गुप्ता के घर के सामने लगे सीसी कैमरे में चोरी की घटना एवं कार भी कैद हो गई।

सुरेश गुप्ता ने बताया कि कार का नंबर सहित यहां से भागने के बाद भिलाई टोल प्लाजा को पार करने की भी जानकारी रघुनाथपुर पुलिस को उपलब्ध कराई गई, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। पुलिस चौकी प्रभारी संत कुमार चौहान से बार-बार आग्रह किए जाने पर वे फांसी लगा लेने की बात कहते हैं। इससे परेशान होकर सुरेश गुप्ता सहित रघुनाथपुर के लोग एसपी से मिलने अंबिकापुर पहुंच गए। सुरेश गुप्ता ने बकरे को करीब छह वर्षों से परिवार के सदस्य की तरह पाला था। 120 किलो वजनी बकरे के लिए उन्हें दो लाख रुपये तक का ऑफर मिला था, लेकिन उसे परिवार का सदस्य बताकर उन्होंने बेचने से इंकार कर दिया था। पुलिस की हीलाहवाली पूर्ण रवैए से लोगों में आक्रोश है।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker