ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजन
Trending

सलमान खान ने ईद-उल-अजहा पर फैंस को खास अंदाज में दी मुबारकबाद

नई दिल्ली। सलमान खान जिन्हें आखिरी बार 2023 की फिल्म ‘टाइगर 3’ में बड़े पर्दे पर देखा गया था। अब वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिकंदर’ की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं। ‘टाइगर 3’ के बाद सलमान खान एक बार फिर पर्दे पर जबरदस्त एक्शन करते नजर आने वाले हैं।

भाईजान के फैंस उनकी इस फिल्म को देखने के लिए बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं और हर छोटी-बड़ी अपडेट को जानने के लिए भी इंतजार कर रहे हैं। 18 जून से शूटिंग शुरू होने से पहले एक्टर सलमान ने अपने फैंस को एक और तोहफा दिया। उन्होंने ईद-उल-अजहा 2024 के अवसर पर अपनी एक नई तस्वीर पोस्ट करते हुए ईद की मुबारकबाद दी है।

सलमान खान ने दी ईद की मुबारकबाद

आज, 17 जून को, बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने ईद-उल-अजहा 2024 के मौके पर इंस्टाग्राम एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया। सलमान ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह सुकून से बैठे हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर में खूबसूरत आसमान भी दिखाई दे रहा है। फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में सलमान ने लिखा,’ईद मुबारक।

सलमान खान का लेटेस्ट पोस्ट

भाईजान की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और फैंस भी भाईजान की पोस्ट के कमेंट सेक्शन में जमकर प्यार बरसा रहे हैं। ईद-उल-अजहा के खास मौके पर सलमान खान की तस्वीर पर उनके फैंस के रिएक्शन भी आना शुरू हो गए हैं। कमेंट सेक्शन में एक लिखा,’हमेशा आपके लिए दिल में दुआ’, जबकि दूसरे ने कहा,’ईद मुबारक मेरे हीरो।’

सलमान खान की ‘सिकंदर’ के बारे में

2025 में रिलीज होने वाली इस फिल्म की घोषणा इस साल अप्रैल में की गई थी। ‘सिकंदर’ को साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा और एआर मुरुगादॉस द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। वहीं फिल्म ‘सिकंदर’ में सलमान खान और रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आने वाले हैं। बता दें कि सलमान खान और रश्मिका मंदाना पहली बार साथ में स्क्रीन पर रोमांस करते दिखाई देने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker