ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजन
Trending

टीवी पर छा गई टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ

मुंबई। जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपना पदार्पण फिल्मों से नहीं बल्कि टीवी से किया है। कृष्णा श्रॉफ बतौर कंटेस्टेंट खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 में नजर आ रही हैं। अब खबर यह भी है कि वह एक और टीवी रियलिटी शो का हिस्सा बनने जा रही हैं। बिग बॉस सीजन 18 में कृष्णा श्रॉफ हिस्सा ले सकती हैं।

Krishna Shroff ने बिकिनी में फ्लॉन्ट किया अपना परफेक्ट फिगर, दिशा पाटनी ने  किया ये कमेंट - IN PICS Tiger Shroff Sister Krishna Shroff Flaunts Her Sexy  Figure In New Bikini Photo

टाइगर श्रॉफ की बॉलीवुड में एंट्री के बाद सबके निगाहें जैकी श्रॉफ की बेटी यानी कृष्णा श्रॉफ पर लगी हुई थी, अंदाज़ यह था कि वह फिल्म के जरिए बॉलीवुड में एंट्री करेंगे लेकिन उन्होंने टीवी के जरिए इंडस्ट्री में एंट्री की है।

फिल्मों में नहीं मिली एंट्री लेकिन टीवी पर छा गई टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ

वह टीवी के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 में खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आ रही हैं और अब यह खबर सामने आई है कि बिग बॉस के मेकर्स ने कृष्णा श्रॉफ से संपर्क किया है। वह उन्हें शो का हिस्सा बनना चाहते हैं। ऐसे में अब यह कहा जा रहा है कि वह बिग बॉस 18 में बात और कंटेस्टेंट नजर आएंगी, हालांकि कृष्णा या मेकर की तरफ से इस पर ऐलान नहीं किया गया है।

Krishna Shroff Bold Photos: कृष्णा श्रॉफ ने अपने हॉट और बोल्ड लुक से मचाया  तहलका, एक्ट्रेस दिशा पटानी ने किया ये कमेंट - डाइनामाइट न्यूज़

फिल्म में आए बिना ही कृष्णा श्रॉफ की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। सोशल मीडिया पर उन्हें करीब 13 लाख लोग फॉलो करते हैं। इतना ही नहीं इंस्टाग्राम पर वह अपनी ताजा तस्वीर और वीडियो भी फैंस के साथ साझा करते रहती हैं। अधिकतर वीडियो में वह वर्कआउट करते हुए दिखाई देती हैं। कृष्णा श्रॉफ बेहद फिट है और वो एक फिटनेस फ्रीक हैं। भाई टाइगर श्रॉफ की ही तरह उन्होंने भी वर्कआउट पर काफी ध्यान दिया है।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker