अपराधछत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़
Trending

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दुष्कर्म के आरोपी को भेजा जेल

रायपुर । महिलाओं और बच्चियों से संबंधित अपराधों पर त्वरित कार्रवाई करते हुए रायपुर पुलिस ने एक दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

आरोपी संतोष कुमार राम (36), जो कि रामनगर, जिला अनुपपूर, म.प्र. का निवासी है और वर्तमान में मनेन्द्रगढ़ में रह रहा था, को पीड़िता की शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया। आरोपी पर पीड़िता के साथ दुष्कर्म, मारपीट, और जान से मारने की धमकी देने का आरोप है। मामला गंज थाना का है।

शिकायत का विवरण:
पीड़िता ने बताया कि उसकी आरोपी से मुलाकात करीब एक माह पहले भारत मैट्रोमोनी एप के माध्यम से हुई थी। आरोपी ने बताया कि उसकी पहली पत्नी का निधन हो गया है और उसके दो बच्चे हैं। शादी के प्रस्ताव के बाद आरोपी ने रायपुर आकर पीड़िता से मिलने का वादा किया।

आरोपी ने पीड़िता को एक होटल में बुलाकर जबरन शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद अगले दिन आरोपी ने न केवल शादी से इंकार कर दिया, बल्कि शराब पीकर पीड़िता से गाली-गलौज और मारपीट भी की।

पीड़िता की शिकायत पर त्वरित कार्रवाई करते हुए थाना गंज पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. संतोष कुमार सिंह के निर्देशन और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लखन पटले और नगर पुलिस अधीक्षक योगेश साहू के मार्गदर्शन में पुलिस टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे केंद्रीय जेल, रायपुर भेज दिया गया।

महिलाओं के खिलाफ अपराधों पर सख्त कार्रवाई जारी:
रायपुर पुलिस महिलाओं और बच्चियों के खिलाफ हो रहे अपराधों पर त्वरित और कठोर कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने यह भी कहा है कि ऐसे मामलों में किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा, और आगे भी सख्त कदम उठाए जाते रहेंगे।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker