ब्रेकिंग न्यूज़

दंगल’ फेम सुहानी की प्रेयर मीट में पहलवान बबीता फोगाट, खुद का रोल करने वाली इस चाइल्ड एक्ट्रेस को दी श्रद्धांजलि

फरीदाबाद : आमिर खान स्टारर फिल्म ‘दंगल’ फेम एक्ट्रेस सुहानी भटनागर के कम उम्र में निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है. महज 19 साल की उम्र में दम तोड़ चुकी सुहानी ने फिल्म ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट का शानदार रोल प्ले किया था. जब आमिर खान को उनके निधन की खबर लगी तो एक्टर सदमे में आ गए और नम आंखों से श्रद्धांजलि दी. वहीं, बीते दिन सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट हुई, जिसमें कई स्टार्स ने दस्तक दी. वहीं, सुहानी की प्रेयर मीट में खुद पहलवान बबीता फोगाट भी पहुंचीं और सुहानी को नम आंखों से श्रद्धांजलि दी. यहां से बबीता ने सुहानी के तस्वीर और उनके पेरेंट्स के साथ अपनी आंखें नम कर देने वालीं तस्वीरें शेयर की हैं.

बबीता पहलवान ने शेयर की तस्वीरें:- बबीता ने बीती 19 फरवरी की रात अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर लिखा है, ‘दंगल फिल्म में मेरे बचपन का रोल निभाने वाली सुहानी भटनागर के मरणोपरांत आज उनके फरीदाबाद आवास पहुंचकर उन्हें अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की एवं परिवारजनों को सांत्वना दी व शोक संवेदना व्यक्त की, ओम शांति’.

कैसे हुआ था सुहानी का निधन:- गौरतलब है कि एक एक्सीडेंट के बाद सुहानी इसके इलाज के लिए जो दवाईयां खा रही थीं. उन दवाईयों के रिएक्शन की वजह से एक्ट्रेस का निधन हो गया है और कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दवाईयों के साइड इफेक्ट्स के चलते ही सुहानी का निधन हुआ है.बता दें, दंगल के बाद सुहानी ने खुद को फिल्म इंडस्ट्री से दूर कर अपनी पढ़ाई में ध्यान लगाया और वह पढ़ाई के बाद दोबारा बॉलीवुड ज्वॉइन करने वाली थीं. लेकिन किसी ने सोचा नहीं था कि सुहानी के साथ इतना बड़ा अन्याय हो जाएगा.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker