ब्रेकिंग न्यूज़राजधानी
Trending

14 अगस्त तिरंगा यात्रा में अधिक संख्या में शामिल होंगे क्षेत्रवासी : गोपी साहू

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत रामसागर पारा मंडल महामंत्री गजानंद साहू ने आलाप नगर प्रतिनिधि से चर्चा के दौरान बताया कि रामसागर प्रमंडल के नेतृत्व में विगत तीन वर्षों से तिरंगा यात्रा निकाला जाता है यह तिरंगा यात्रा देशभक्ति का संदेश समाज में जाता है 15 अगस्त की पूर्व संध्या पर 14 अगस्त को देशभक्ति से ओतप्रोत तिरंगा यात्रा निकाला जाता है यह एक ऐतिहासिक यात्रा रामनगर से भारत माता चौक तक निकल जाता है चार स्कूल के माध्यम से नया सवेरा स्कूल से डेढ़ किलोमीटर तिरंगा यात्रा निकलती है।

जिसमें राष्ट्रभक्तों का हुजूम लग जाता है दोनों साइड डिवाइड जन सैलाब दिखाई देता है बाजा गजा , एवं राऊत नाचा के साथ यह तिरंगा यात्रा निकाला जाता है रायपुर में एक संदेश जाता है कि रामनगर का तिरंगा यात्रा आन बान शान का संदेश जाता है तिरंगा यात्रा तक़रीबन दस हजार लोग शामिल होने की संभावना है भारत माता चौक तक ज्यादा ही रहते हैं। गजानंद साहू ने कहा इस तिरंगा यात्रा का संदेश राष्ट्र भावना जागना है।

तथा आजादी देश के लिए कई लोगों ने बलिदान दिया तथा देशभक्ति की भावना से ओतप्रोत है। रामसागरपारा मंडल महामंत्री गजानन साहू ने कहां की पश्चिम विधानसभा के लाडले विधायक माननीय राजेश मूणत जी तिरंगा यात्रा में शामिल होंगे। और ऑडिटोरियम बाइक रैली में पांच हजार का लक्ष्य रखें है। यह तिरंगा यात्रा राष्ट्र भक्ति भावना से ओतप्रोत है देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के आह्वान पर घर-घर तिरंगा हर घर तिरंगा फहराने का लक्ष्य है। हमारे भारत मां का आन बान शान है तिरंगा।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker