मनोरंजन

कामाख्या देवी की भक्ति में डूबीं भूमि पेडनेकर, बहन समीक्षा संग मंदिर में की पूजा

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं. भूमि पेडनेकर ने 27 जनवरी को सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज़ की झलक दिखाई हैं, जिसमें वह कामाख्या मंदिर में नजर आ रही हैं. इस दौरान बहन समीक्षा भी उनके साथ दिखीं. दोनों बहनें भगवान की भक्ति में डूबी हुई नजर आईं. भूमि पेडनेकर ने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बहन समीक्षा के साथ असम के कामाख्या मंदिर में देवी के दर्शन करते हुए दिखीं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि भूमि और समीक्षा के माथे पर कुमकुम लगा हुआ है. कामाख्या देवी मंदिर में दर्शन के लिए दोनों बहनें ट्रेडिशनल लुक में पहुंचीं.भूमि और समीक्षा येलो कलर के सूट में ट्विनिंग करती नजर आ रही हैं. भूमि और समीक्षा कभी मंदिर में पूजा करते हुए दिख रही हैं, तो कभी हाथ जोड़कर प्रार्थना करते हुए नजर आ रही हैं.

बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल रही हैं भूमि पेडनेकर की फिल्में
भूमि पेडनेकर ने साल 2015 में ‘दम लगाकर हइशा’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसमें उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई. इसके बाद उन्होंने ‘पति पत्नी और वो’ और ‘बाला’ जैसी फिल्में दी हैं, लेकिन आजकल बॉक्स ऑफिस पर भूमि पेडनेकर की फिल्में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं. उनकी ‘बधाई दो’, ‘रक्षाबंधन’, ‘भीड़’ और ‘द लेडी किलर’ जैसी फिल्में लगातार बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी हैं.

इस मूवी में जर्नलिस्ट बन धमाल मचाएंगी भूमि पेडनेकर
वर्क फ्रंट की बात करें तो भूमि पेडनेकर अब ‘भक्षक’ फिल्म में नजर आएंगी. इसमें वह एक जर्निलस्ट के रोल में दिखेंगी. ये एक क्राइम ड्रामा फिल्म है जो सच्ची घटना पर आधारित है. इसका निर्देशन पुलकति ने किया है. इस मूवी में भूमि पेडनेकर के अलावा आदित्य श्रीवास्तव, संजय मिश्रा जैसे सितारे अहम किरदार में दिखेंगे. भूमि पेडनेकर की मूवी ‘भक्षक’ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर दस्तक देगी.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker