मनोरंजन
Trending

Bigg Boss 18 में धमाका करेंगी मध्य प्रदेश की एक्ट्रेस चाहत पांडे

इंदौर । सलमान खान के शो बिग बॉस 18 को लेकर फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट है। प्रोमो रिलीज होने के बाद यह बेकरारी और बढ़ गई है। अब शो का हिस्सा बनने वाली एक और पार्टिसिपेंट को लेकर खबर आई है।

खबर है कि मध्य प्रदेश मूल की एक्ट्रेस चाहत पांडे भी बिग बॉस का हिस्सा होंगी। चाहत पांडे ने कई सीरियल में काम किया है। ‘लड़का आंख मारे’ गाने पर उनका एक डांस वीडियो भी बहुत वायरल हुआ था। चाहत को लेकर कहा जा रहा है कि वे अपनी खूबसूरती के साथ ही सादगी से बिग बॉस के घर में सभी का दिल जीत सकती हैं। एक्टिंग के अलावा चाहत राजनीति में भी किस्मत आजमा चुकी हैं।

हालांकि सियासत में उनको मनचाही सफलता नहीं मिली। चाहत ने दमोह सीट से 2023 का मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव लड़ा था। चुनाव से ठीक पहले वे आम आदमी पार्टी में शामिल हुई थीं।

उसी साल जून में अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में AAP में शामिल होने के बाद चाहत ने बीजेपी के कद्दावर नेता जयंत मलैया को चुनौती दी थी हालांकि, उनको करारी हार का सामना करना पड़ा। मलैया 51,000 वोटों से जीते थे और चाहत चौथे नंबर पर रही थीं।
कब से शुरू होगा बिग बॉस 18

बिग बॉस 18 के शुरू होने की तारीख सामने नहीं आई है, लेकिन माना जा रहा है कि सलमान खान का यह शो 5 अक्टूबर से शुरू हो सकता है। प्रोमो जारी होने के बाद बिग बॉस 18 की थीम भी सामने आ गई है।

थीम के मुताबिक, इस बार बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट का फ्यूचर भी देख सकेंगे। वहीं, अब तक शोएब इब्राहिम और धीरज धूपर जैसे फेमस एक्टर के शो का हिस्सा बनने की खबरें आ चुकी हैं।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker