अन्यब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजन
Trending

Pushpa 2 Trailer तीसरा सबसे ज्यादा देखा जाने वाला भारतीय ट्रेलर बना

पुष्पा 2: द रूल का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रविवार, 17 नवंबर को रिलीज़ किया गया और इसने महज़ 24 घंटों में ही रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। सुकुमार द्वारा निर्देशित और अल्लू अर्जुन द्वारा अभिनीत इस ट्रेलर ने YouTube पर तहलका मचा दिया है, जो फ़िल्म को लेकर लोगों की भारी चर्चा को दर्शाता है।

प्रशंसकों ने इस एक्शन से भरपूर ड्रामा की झलक को बेसब्री से देखा और इसे रिकॉर्ड तोड़ क्षेत्र में पहुँचा दिया। पुष्पा 2 के ट्रेलर ने 24 घंटों के भीतर YouTube पर सभी भाषाओं में 102 मिलियन व्यूज बटोरे, जिससे यह एक दिन में 100 मिलियन का आंकड़ा पार करने वाला तीसरा भारतीय फ़िल्म ट्रेलर बन गया।

इससे पुष्पा 2 प्रभास की आदिपुरुष (74 मिलियन व्यूज) से 37.83% ज़्यादा व्यूज के साथ आगे निकल गई है। यह अब सबसे ज़्यादा देखे जाने वाले भारतीय ट्रेलर की सूची में सलार (113.2 मिलियन व्यू) और केजीएफ चैप्टर 2 (106.5 मिलियन व्यू) से पीछे है। 5 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली यह फ़िल्म इस छुट्टियों के मौसम में ब्लॉकबस्टर साबित होने का वादा करती है।

हिंदी में, पुष्पा 2 7वां सबसे ज़्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर बन गया। इसने केजीएफ: चैप्टर 2 को पीछे छोड़ दिया है, जिसने यूट्यूब पर हिंदी में पहले 24 घंटों में 49 मिलियन व्यू प्राप्त किए थे।

शाहरुख खान की डंकी ट्रेलर 58.50 मिलियन व्यू के साथ शीर्ष पर बनी हुई है।

तेलुगु में, पुष्पा 2 ने महेश बाबू की गुंटूर करम को पीछे छोड़ दिया है, जिसने 37.70 मिलियन व्यू प्राप्त किए थे। पुष्पा 2 के तेलुगु ट्रेलर के व्यूज भी दक्षिण भारतीय भाषा के ट्रेलर के लिए सबसे ज्यादा हैं क्योंकि गुंटूर करम पहले इस सूची में नंबर 1 पर था।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker