ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजन
Trending

Sobhita Dhulipala: शोभिता धुलिपाला की हॉट तस्वीर

साउथ एक्टर नागा चैतन्य ने 8 अगस्त को एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला से सगाई कर ली है। दोनों ने एक सेरेमनी के फंक्शन को प्राइवेट ही रखा था।

पिता नागार्जुन के घर पर यह फंक्शन रखा गया था। शोभिता धुलिपाला बहुत ही हॉट हैं। शोभिता धुलिपाला सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें साझा करती रहती हैं, जिसमें उनकी अदाएं देख हर कोई दीवाना हो जाता है। शोभिता के इंस्टाग्राम पर 5.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं।नागा और शोभिता ने कभी भी अपने रिश्ते को जगजाहिर नहीं किया था। मीडिया में दोनों के रिश्तों को लेकर जरूर खबरें चल रही थीं।
Sobhita Dhulipala Slays in Hot Blouse And Ombre Shaded Chikankari Saree,  Pics

नागार्जुन ने अपनी होने वाली बहू के साथ तस्वीरों को शेयर कर परिवार में उनका स्वागत किया है। इस दौरान उनके साथ नागा चैतन्य भी थे। सभी काफी खुश नजर आ रहे थे।

Shobhita Dhulipala raises the glam bar in The Night Manager; Watch Video  here

शोभिता ने साउथ में काफी काम किया है। इसके अलावा वह बॉलीवुड फिल्मों व कई वेब सीरीज का भी हिस्सा रही हैं। शोभिता ने सगाई की तस्वीरों को साझा कर अपने होने वाले पति नागा चैतन्य पर प्यार बरसाया। इन तस्वीरों में दोनों काफी अच्छे लग रहे थे।

 

शोभिता ने इन तस्वीरों के साथ खूबसूरत कैप्शन लिखा, जिसमें उन्होंने नागा चैतन्य से अपने प्यार की तुलना मिट्टी और तेज बारिश से की। उन्होंने कहा कि मिट्टी और तेज बारिश आपस में घुल जाते हैं, ठीक वैसी ही हमारा दिल एक दूसरे से मिल गया है।

Sobhita Dhulipala Slays in Hot Blouse And Ombre Shaded Chikankari Saree,  Pics

सोशल मीडिया शोभिता काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी हॉट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं।
शोभिता धुलिपाला एक शानदार एक्टर हैं। उन्होंने हॉलीवुड की फिल्म मंकी मैन में एक अच्छा किरदान निभाया था, जिसका निर्देश देव पटेल ने किया था। यह फिल्म इस साल 2024 में रिलीज हुई थी। उन्होंने इसमें मुख्य किरदार भी निभाया था। यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म थी।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker