छत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़
Trending

प्रफुल्ल ठाकुर बने रायपुर प्रेस क्लब के नए अध्यक्ष

रायपुर । रायपुर प्रेस क्लब का चुनाव शनिवार को संपन्न हुआ। चुनाव में संकल्प पैनल और संगवारी का दबदबा रहा। संकल्प पैनल से अध्यक्ष का चुनाव लडऩे वाले प्रफुल्ल ठाकुर रायपुर प्रेस क्लब के नए अध्यक्ष और संदीप शुक्ला उपाध्यक्ष बने है। वही संगवारी पैनल से महासचिव वैभव शिव पांडेय, संयुक्त सचिव- तृप्ति सोनी ने जीत दर्ज की।
संकल्प पैनल से कोषाध्यक्ष रमन हलवाई, संयुक्त सचिव बमलेश्वर (अरविंद) सोनवानी की जीत हुई है। बता दें कि 5 साल बाद रायपुर प्रेस क्लब का चुनाव हाईकोर्ट के आदेश पर हुआ। पहली बार जिला प्रशासन की ओर से निर्वाचन कराया गया। चुनाव में 5 पैनल से 6 पदों के लिए कुल 27 प्रत्याशी मैदान पर थे। प्रत्याशियों के बीच जबरदस्त मुकाबला था।
मोतीबाग स्थित प्रेस क्लब में आज सुबह 8 बजे से शाम 4 बजे तक मतदान हुआ। इसके बाद मतों की गिनती शुरू हुई, जिसमें संकल्प पैनल से अध्यक्ष बने प्रफुल्ल ठाकुर, उपाध्यक्ष बने संदीप शुक्ला, कोषाध्यक्ष बने रमन हलवाई वही संगवारी पैनल से महासचिव वैभव शिव पांडेय, संयुक्त सचिव तृप्ति सोनी ने जीत दर्ज की। अध्यक्ष प्रफुल्ल ठाकुर को संयुक्त सचिव के लिए तृप्ति सोनी को 232 तो वही अरविंद सोनवानी को 194 वोट मिले। कोषाध्यक्ष पद के लिए रमन हलवाई को 218 वोट मिले। वहीं महासचिव पद के लिए डॉ वैभव शिव पांडेय को 198 वोट मिले इस तरह संकल्प पैनल और संगवारी पैनल के दो-दो प्रत्याशियों ने जीत दर्ज की है।
संकल्प पैनल
अध्यक्ष- प्रफुल्ल ठाकुर- जीते कुल प्राप्त मत- 237
उपाध्यक्ष- संदीप शुक्ला- जीते
कोषाध्यक्ष- रमन हलवाई- जीते
संगवारी पैनल
महासचिव- वैभव शिव पांडेय- जीते
संयुक्त सचिव- तृप्ति सोनी- जीते

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker