छत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़
Trending

युवाओं के लिए रोजगार मेले का आयोजन

रायपुर। रायपुर में 12 फरवरी बेरोजगार युवाओं के लिए रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा। प्राइवेट सेक्टर के उद्योगों और व्यवसायिक प्रतिष्ठानों में कई पदों पर इनकी भर्ती की जाएगी। यह जॉब फेयर पुराना पुलिस मुख्यालय स्थित रोजगार कार्यालय में सुबह साढ़े 11 बजे से शुरू 2 बजे तक जॉब फेयर आयोजित किया जएगा।

इस रोजगार मेले में 145 पदों अलग-अलग पदों पर भर्ती की जाएगी। इसमें महिलाओं के लिए भी लाइफ प्लानिंग ऑफिसर के साथ ही कस्टमर सपोर्ट, एम्बुलेंस ड्राइवर जैसे पदों पर भर्ती होगी। अभ्यर्थी इसके लिए रोजगार कार्यालय पहुंचकर आवेदन कर सकते हैं।

रोजगार मेले में भाग लेने वाले आवेदकों की न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता 8वीं पास होना अनिवार्य है। इसके साथ ही ग्रेजुएशन और पोस्ट ग्रेजुएशन पास आवेदन कर सकते हैं।

अभ्यर्थियों को जिला रोजगार कार्यालय में रोजगार मेले में शिक्षा और आयु से संबंधित प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, मोबाइल नंबर, जाति प्रमाण-पत्र, (यदि आरक्षित श्रेणी से है) और 2 पासपोर्ट फोटो लाना अनिवार्य है।इसके साथ ही अगर टेक्नीकल योग्यता है तो उसका प्रमाण पत्र और अनुभव प्रमाण पत्र साथ में लाना अनिवार्य है।

रिलायंस निप्पोन लाईफ इस्योरेंस के लाईफ प्लानिंग ऑफिसर के 25 पद ( ग्रेजुएट 30 से 45 वर्षीय विवाहित महिला उम्मीदवार के लिए)

जय अम्बे इमरजेन्सी प्राइवेट लिमिटेड में एम्बुलेंस ड्राइवर के 20 पद (LMV/HMV का लाइसेंस अनिवार्य)

टेक्नोटॉस्क बिजनेस सॉल्यूशन्स रायपुर में कस्टमर सपोर्ट के 100 पदों पर भर्ती निकाली गई है। (वेतन 10 हजार रुपये से 20 हजार रुपये प्रतिमाह)

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker