देशब्रेकिंग न्यूज़
Trending

सड़क हादसे में 15 की मौत, 18 घायल

हाथरस। उत्तर प्रदेश के हाथरस में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। मैक्स लोडर सवारों को रोडवेज बस ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए।

कमिश्नर चैत्रा वी ने बताया कि हादसे में 15 लोगों की मौत हुई है जबकि 18 लोग घायल हैं। मरने वालों में सात पुरूष, चार महिला और चार बच्चे शामिल हैं।

हादसे की सूचना पाकर कमिश्नर चैत्रा वी, आईजी शलभ माथुर, डीएम आशीष कुमार, एसपी निपुण अग्रवाल जिला अस्पताल पहुंचे और घायलों के बारे में जानकारी ली। पुलिस अधीक्षक (एसपी) ने बताया कि शुक्रवार की शाम यह दुर्घटना उस समय हुई, जब आगरा-अलीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर ओवरटेक करने की कोशिश में बस वैन से टकरा गई।

उन्होंने बताया कि घटना में 15 लोगों की मौत हो गयी जबकि 18 अन्य घायल हो गए, जिन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि घायलों में से चार की हालत गंभीर बताई जा रही है।

यात्री हाथरस से आगरा जा रहे थे। जानकारी के अनुसार, सासनी के मुकुंद खेड़ा में मैक्स लोडर से लोग तेरहवीं का भोज खाकर खाने गए थे। हादसे के शिकार लोग खंदौली के पास गांव सेवला जा रहे थे।

तभी थाना चंदपा क्षेत्र आगरा अलीगढ़ बाईपास स्थित मीतई गांव के पास रोडवेज बस ने गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में 18 लोग घायल बताए जा रहे हैं। इनमें से कई लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और जिला प्रशासन के आलाधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे हैं।

 

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker