छत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़
Trending

42 राइडर्स ने 700 किमी की बुलेट राइड कर हेलमेट लगाने का दिया संदेश

कोरबा । कोरबा से 700 किलोमीटर की रोमांचक सफर में बाइक पर निकले राइडर्स रायल एनफील्ड पर की गई इस राइड का उद्देश्य पर्यावरण संरक्षण के साथ सड़क पर जिंदगी की सुरक्षा रखा गया।

सभी बाइकर्स को बाइक ड्राइव करते वक्त अनिवार्य रूप से हेलमेट पहनना जरूरी का संदेश दिया गया।मानव सेवा, राष्ट्रीयता, सड़क सुरक्षा और पर्यावरण संरक्षण जैसे अनेक महत्वपूर्ण मुद्दों को लेकर रोमांचक राइडिंग आयोजित करने वाले राइडर्स ग्रुप की ओर से एक नई पहल की गई है।

रायल एनफील्ड टीपी नगर कोरबा के डीलर कैलाश आटो की अगुआई में इस बार की राइड कोरबा से कान्हा नेशनल पार्क तक रखी गई थी।

वन्य जीवन को बचाएं और प्रकृति को बचाएं की थीम पर राइड में मुख्य रूप से इंजीनियर आलोक दिवाटे, करतार सिंह तपिश चौरे, गोगी, कवलजीत सिंह, आशुतोष, योर फोटोग्राफर शिवम नरडे व फेयरटेल स्वाति तिवारी समेत बड़ी संख्या में राइडर्स शामिल हुए।

यह राइड 27 सितंबर कोरबा से निकली थी, जिसमें सात महिलाओं समेत कुल 42 राइडर्स ने 700 किलोमीटर बुलेट राइड की। 27 और 28 सितंबर को टीम ने कान्हा किसली के जंगल स्थित किंग रिसार्ट में स्टे किया। इस दौरान जंगल सफारी भी की और 29 सितंबर को कोरबा के लिए वहां से प्रस्थान किया।

पहले दिन राइड की शुरुआत जश्न रिसार्ट में ब्रेकफास्ट से हुई। उसके बाद कुमार पेट्रोल पंप से फ्यूल लेकर राइडर रवाना हुए।

एलओसीएल के वरिष्ठ प्रबंधक (खुदरा बिक्री) नितिन साहू, सहायक प्रबंधक (रिटेल सेल्स) अभिषेक मधुकर और कुमार सर्विस सेंटर के डीलर यशवंत कुमार डीलर ने हरी झंडी दिखाकर टीम को रवाना किया। फ्लैग होस्टिंग वरिष्ठ प्रबंधक नितिन साहू ने किया।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker