खेलछत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़
Trending

बिलासपुर की लगातार दूसरी जीत़, भिलाई स्टील प्लांट को 10 विकेट से हराया

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ की ओर से अंडर 19 इंटर डिस्ट्रिक्ट एलिट ग्रुप प्रतियोगिता कराई जा रही है। इसमें बिलासपुर की टीम ने जीत दर्ज की। मैच के तीसरे दिन बीएसपी ने खेल खत्म होते तक 8 विकेट खोकर 211 रन बना लिए थे। 21 मई मंगलवार को चौथे दिन खेलते हुए सिर्फ 8 रन ही जोड़ पाई और 76.4 ओवर में 219 रन बनाकर आउट हो गई।

इसमें आलोक कुमार ने 29 रनों का योगदान दिया। वहीं बिलासपुर की ओर से कासिम और ओम वैष्णव ने एक-एक विकेट प्राप्त किए। इस तरह बीएसपी ने बिलासपुर के सामने 50 रनों का लक्ष्य रखा। बिलासपुर ने लक्ष्य पीछा करते हु मात्र 4.5 ओवर में बिना विकेट खोए 52 रन बना लिए।

टीम की तरफ से आदित्य श्रीवास्तव ने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए 16 बाल में 24 रन और 15 बाल में उपेन्द्र यादव ने 17 रनों का योगदान दिया। इस तरह मैच में 10 विकेट से जीत दर्ज की और 7 अंक हासिल करने में सफल हुई। 2 मैचों के बाद बिलासपुर के कुल 14 अंक हो गए हैं। बिलासपुर का अगला मैच महासमुंद के मध्य 23 मई से खेला जाएगा। यह जानकारी क्रिकेट संघ बिलासपुर के सचिव विंटेश अग्रवाल ने दी है।

बिलासपुर के गेंदबाजों ने मैच में कराई वापसी

छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ द्वारा की ओर से आयोजित अंदर-16 इंटर डिस्ट्रिक्ट एलीट ग्रुप क्रिकेट प्रतियोगिता भी कराई जा रही है। प्रतियोगिता में बिलासपुर ने अपना दूसरा मैच भिलाई के कल्याण कालेज में कोरबा के मध्य खेल रही है। प्रतियोगिता में कोरबा ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

बिलासपुर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 53.6 ओवर 205 रन बनाकर आउट हो गई। इसमें विकेटकीपर गुणवंत अवस्थी ने 57 गेंदों में 55 रनों का योगदान दिया। वहीं रणवीर चड्ढा ने 45 रन, शैवाल सरकार ने 24 रन बनाए। कोरबा की ओर से गेंदबाजी करते हुए हर्ष अग्रवाल और आर्यन गुप्ता ने चार-चार विकेट प्राप्त किए।

इसके बाद कोरबा ने अपनी पारी खेलते हुए पहले दिन के खत्म होते तक 33.5 ओवर में 7 विकेट खोकर 101 रन बना लिए है और बिलासपुर से बढ़त बनाने के लिए 104 रन और बनाने होंगे। इस मैच में बिलासपुर के गेंदबाजों ने मैच में वापसी कराई है।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker