अपराधछत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़
Trending

रायपुर में व्‍यापारी से 27 लाख रुपए की लूट, बाइक पर सवार होकर आए थे लुटेरे

रायपुर । एक व्यापारी से 27 लाख रुपये की लूट की वारदात सामने आई है। दो बदमाश दिन दहाड़े व्यापारी के दफ्तर में घुस गए और पिस्टल दिखाकर डराया धमकाया और फिर रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। लूट की वारदात खरोरा थाना क्षेत्र का है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी का फुटेज चेक कर रही है।

रात आठ बजे तक लुटेरों का कोई सुराग नहीं मिला था। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तिल्दा निवासी विष्णु शर्मा व्यापारी हैं। वे किसानों और राइस मिलर्स के बीच धान खरीदी बिक्री का काम करते हैं। बुधवार की सुबह लगभग 11 बजे खरोरा स्थित अपने दफ्तर पहुंचे। इसी दौरान दो अज्ञात युवक आफिस में घुस आए और पिस्टल निकाल ली। दोनों युवक मुंह पर कपड़ा बांधे हुए थे। दोनों ने पहले व्यापारी को डराते हुए आफिस के पीछे बने कमरे में बंद कर दिया और फिर रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। जाते समय बदमाश बाहर से दुकान का शटर भी गिराकर चले गए। कुछ देर बाद व्यापारी किसी तरह से कमरे से बाहर निकला और फिर पुलिस को फोन कर सूचना दी।

जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर संदिग्धों के हुलिए को लेकर जानकारी ली। इस मामले में सीएसपी केतन नायक ने बताया कि आरोपितों को पकड़ने के लिए दो टीम बनाई गई है। उनका कहना है कि जल्द ही आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker