अपराधछत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़
Trending

पुलिस की टीम ने बीएसयूपी कॉलोनी में दी दबिश, सैकड़ों मकानों की ली तलाशी

रायपुर । राजधानी पुलिस ने शनिवार तड़के 6 बजे बी.एस.यू.पी. कॉलोनी में 100 सदस्यीय टीम के साथ छापेमार कार्यवाही की। यह कार्रवाई वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह के निर्देशानुसार अपराधों की रोकथाम और अपराधियों पर नकेल कसने के उद्देश्य से की गई।

मुख्य बिंदु:
स्थान: बी.एस.यू.पी. कॉलोनी, भाठागांव, थाना पुरानी बस्ती क्षेत्रांतर्गत
नेतृत्व: अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पश्चिम डी.आर. पोर्ते, नगर पुलिस अधीक्षक आजाद चौक अमन कुमार झा (भा.पु.से.) एवं नगर पुलिस अधीक्षक पुरानी बस्ती राजेश देवांगन

शामिल अधिकारी: 07 थाना प्रभारी एवं थानों की टीम सहित लगभग 100 पुलिस सदस्य
उद्देश्य: गुण्डा बदमाश, निगरानी बदमाश, संदिग्ध व्यक्ति, असमाजिक तत्वों एवं अपराधियों के विरुद्ध छापेमारी

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह के निर्देशानुसार, रायपुर पुलिस ने आज सुबह बी.एस.यू.पी. कॉलोनी में बड़े पैमाने पर छापेमारी की। इस अभियान का नेतृत्व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पश्चिम डी.आर. पोर्ते ने किया, जिसमें नगर पुलिस अधीक्षक आजाद चौक अमन कुमार झा (भा.पु.से.) एवं नगर पुलिस अधीक्षक पुरानी बस्ती राजेश देवांगन भी शामिल थे।

प्रमुख गतिविधियां:
सैकड़ों मकानों की जांच: पुलिस ने बी.एस.यू.पी. कॉलोनी में सैकड़ों मकानों की जांच की और वहां निवासरत गुण्डा बदमाश, निगरानी बदमाश, संदिग्ध व्यक्ति एवं असमाजिक तत्वों को अपराधों से दूर रहने की सख्त हिदायत दी।

निवासियों और किरायेदारों का सत्यापन: मकानों में निवासरत व्यक्तियों और किरायेदारों का सत्यापन किया गया। किरायेदारों को फॉर्म भरकर थाने में जमा करने के निर्देश दिए गए।

बाहरी व्यक्तियों का सत्यापन: कॉलोनी में बाहरी व्यक्तियों का भी सत्यापन किया गया और उनसे पूछताछ की गई।

संदिग्धों की गिरफ्तारी: दो संदेहियों को थाना पुरानी बस्ती लाकर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

रायपुर पुलिस की इस छापेमार कार्यवाही का उद्देश्य अपराधों की रोकथाम और सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत करना था। इस अभियान से बी.एस.यू.पी. कॉलोनी में निवासरत असमाजिक तत्वों को स्पष्ट संदेश दिया गया है कि अपराधों से दूर रहकर शांति से जीवन यापन करें। पुलिस की इस तत्परता और कड़ी कार्यवाही से स्थानीय निवासियों में सुरक्षा की भावना बढ़ी है।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker