देशब्रेकिंग न्यूज़
Trending

स्कूली बस पलटने से 50 बच्चे घायल,मची चीख-पुकार

हरियाणा । जिले में आज सोमवार की सुबह एक दर्दनाक हादसे देखने को मिला। यहां पिंजौर के पास एक बस पलट गई। बस पलटने के बाद हुए हादसे में 40 से ज्यादा स्कूल के बच्चे घायल बताए जा रहे हैं।

वहीं हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। आनन-फानन में वहां से किसी तरह से बच्चों को बाहर निकाला गया। इसके बाद सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।
फिलहाल सभी घायल बच्चों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं कुछ को बेहतर इलाज के लिए रेफर भी कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि ओवर स्पीड की वजह से बस अनियंत्रित होकर पलट गई थी।
दरअसल, यह हादसा पिंजौर के नौलटा गांव के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि हादसे का कारण ओवर स्पीड में बस चलाने से हुआ है।

इसके अलावा बस में ज्यादा सवारियां होना यानी ओवरलोड और सड़क की खस्ता हालत भी हादसे की वजह बताई जा रही है। फिलहाल हादसे के बाद घायलों को पिंजौर के अस्पताल और पंचकूला के सेक्टर 6 नागरिक अस्पताल में लाया गया। घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए एक महिला को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है।

ड्राइवर और कंडक्टर को किया गया सस्पेंड

पंचकूला सीएमओ डॉ मुक्ता कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि पंचकूला के सेक्टर 6 से नागरिक अस्पताल में 22 घायल बच्चों को लाया गया है।

वहीं एक महिला के ऊपर बस पलट गई, उसे चंडीगढ़ पीजीआई रेफर किया गया है। पंचकूला जिला उपायुक्त डॉ यश गर्ग ने इस हादसे में 50 बच्चों के घायल होने की की जानकारी दी है।

वहीं हादसे के बाद प्रशासन ने मामले का संज्ञान लेते हुए ड्राइवर और कंडक्टर को सस्पेंड कर दिया है। फिलहाल हादसे के बाद हरियाणा रोडवेज की मिनी बस का ड्राइवर मौके से फरार है, जबकि कंडक्टर घायल होने के चलते पंचकूला के सेक्टर 6 स्थित नागरिक अस्पताल में भर्ती है।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker