छत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़
Trending

कुएं के अंदर करंट लगने से 2 युवकों की मौत

धमतरी। जिले में कुरूद थानांतर्गत ग्राम परखंदा के एक कुँए में लगे टुल्लू पंम्प को निकालने नीचे उतरे दो युवकों की करंट के चपेट में आ जाने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई। दरअसल, गांव के एक बाड़ी में सुखा कुआं है।

उसमें टुल्लू पंप लगा हुआ था। अब जब कुआँ सूख गया तो टुल्लू पम्प को निकालने लोकेश पटेल पिता नरेश पटेल उम्र 33 वर्ष रस्सी के सहारे से नीचे उतरा और मोटर को निकालने लगा। इसी दौरान मोटर में करंट फैल गया।

जिससे युवक अपने आप को छुड़ाने के लिए चीखने-चिल्लाने और छटपटाने लगा। तभी पास में मौजूद दीनदयाल दीवान पिता प्रसाद दीवान उम्र 32 वर्ष निवासी ग्राम गाडाडीह ने उसको छटपटाते देख कुएं में उतरकर उसे छुडाने की कोशिश की, किंतु वह भी करंट की चपेट में आ गया।

मौके पर ही दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। मिलीं जानकारी के मुताबिक घटना सुबह पांच बजे की है। मृतक नरेश ग्राम सुंदरकेरा नयापारा का निवासी है जो अपने ससुराल घासीराम पटेल के घर में रह रहा था। बताया जा रहा है कि, टुल्लू पम्प का स्विच बंद था लेकिन अर्थिंग तार में करंट सप्लाई हो जाने के कारण यह दुखद घटना घटी। कुरूद पुलिस दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करा आगे की कार्यवाही कर रही है।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker