ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजन
Trending

प्राची सिंह हाॅट लुक देख फैंस भी हो जाते हैं इंप्रेस

हिंदी इंडस्ट्री के साथ-साथ साउथ इंडस्ट्री और भोजपुरी इंडस्ट्री का भी क्रेज दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। भोजपुरी एक्ट्रेस बॉलीवुड एक्ट्रेस से ज्यादा फेमस हैं। उनके बोल्ड और इंटिमेट सीन्स खूब वायरल होते हैं।

naidunia_image

ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं, जो ऑनस्क्रीन बोल्ड सीन्स करने में बिल्कुल भी हिचकिचाती नहीं हैं। इतना ही नहीं इन एक्ट्रेसेस की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। यह सभी एक्ट्रेस अपने लुक्स के साथ-साथ अपनी एक्टिंग को लेकर भी काफी फेमस हैं।

इन्हीं एक्ट्रेस में से एक मानी जाने वाली प्राची सिंह, जिन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री की सनी लियोनी भी कहा जाता है। ये भी काफी फेमस हैं।

naidunia_image

शेयर करती रहती हैं हाॅट फोटोज
कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी प्राची सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी तरह-तरह की बोल्ड फोटोज शेयर करती है। फैंस भी उनकी फोटोज का बेसब्री से इंतजार करते हैं। जैसे ही वे कोई पोस्ट करती हैं। उन पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ जाते हैं।

समंदर के किनारे की उनकी तस्वीरें सबसे ज्यादा वायरल होती हैं। वे हॉट और सिजलिंग पोज देने में माहिर हैं। हाल ही में प्राची ने समंदर किनारे डीप नेक और मिनी ड्रेस में कुछ फोटो शेयर की हैं।

naidunia_image

इसमें भी वे अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।
प्राची के हॉट लुक्स के दिवाने फैंस
वे तरह-तरह के कमेंट कर प्राची की तारीफ कर रहे हैं। कोई कह रहा है कि वे जलपरी लग रही हैं, तो कोई कह रहा है कि वे वाॅटर बेबी हैं।
बता दे की प्राची सिंह ने इसी साल मार्च 2024 में अपने ब्वाॅयफ्रेंड किशन राय के साथ सगाई की है। वह उनके साथ अक्सर क्वालिटी टाइम बिताती नजर आती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने होने वाले पति के साथ कुछ फोटो शेयर की थी।
इसमें प्राची और किशन की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। दोनों की फोटोज कपल गोल्स के बराबर है। फिल्मों के अलावा प्राची, कृष्ण भक्ति में भी लीन रहती हैं। वे अक्सर वृंदावन जाती हैं और अपनी फोटोज वहां से शेयर करती हैं।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker