छत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़
Trending

शराब की तस्करी कराने वाला निलंबित आरक्षक अब हुआ बर्खास्त

बिलासपुर। सकरी थाने में पदस्थ आरक्षक देसी शराब की तस्करी करा रहा था। इसकी सूचना पर मोपका पुलिस ने शराब की तस्करी कर रहे दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इधर मामले में शामिल आरक्षक पेट्रोलिंग वाहन को छोड़कर भाग निकला था। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। इस बीच एसपी रजनेश सिंह ने आरक्षक को निलंबित कर दिया था। वहीं अब उन्होंने आरक्षक की बर्खास्तगी का आदेश जारी कर दिया है।

मोपका पुलिस को रविवार की रात देसी शराब की तस्करी की सूचना मिली। इस पर जवानों ने मोपका चौक पर घेराबंदी की। पुलिस ने चिल्हाटी मोड़ की ओर से आ रही रेनाल्ट कार को रोककर बलराम यादव(51) निवासी कंसा चौक टिकरापारा और नवीन बोले उर्फ भज्जी(34) निवासी दयालबंद गुरुनानक स्कूल के सामने को उतार लिया। कार की तलाशी में पांच बोरियों में 480 पाव देसी शराब मिली। पूछताछ में नवीन ने बताया कि वह सकरी थाने में पदस्थ आरक्षक नीलकमल राजपूत के कहने पर शराब लेकर आ रहा था। चौकी प्रभारी ने तत्काल इसकी जानकारी अधिकारियों को दी। इधर शराब पकड़े जाने की भनक आरक्षक को भी लग गई। इस दौरान वह सकरी थाने में पेट्रोलिंग ड्यूटी पर था। मामले में जुर्म दर्ज होने की जानकारी लगते ही वह पेट्रोलिंग वाहन छोड़कर भाग निकला। इधर एसपी सिंह ने दो दिन पहले आरक्षक को निलंबित कर दिया। अधिकारियों की रिपोर्ट के बाद एसपी रजनेश सिंह ने गुरुवार को आरक्षक को बर्खास्त कर दिया है।

शराब से भरी कार में मिली पुलिस की वर्दी और बैंक पासबुक

शराब जब्त करने के बाद पुलिस की टीम ने कार की बारीकी से तलाशी ली। इस दौरान कार में पुलिस की वर्दी, एक प्लास्टिक का केन, एक प्लेट जिसमें पुलिस लिखा है। वहीं कार से आरक्षक का बैंक खाता, चेकबुक, आरक्षक का आइकार्ड, डेबिट कार्ड, गैस कार्ड मिला है। इसके अलावा आरक्षक ने एक आवेदन एसपी के नाम पर लिखा था। इसमें तखतपुर थाने से सकरी स्थानांतरित करने का आवेदन किया गया है। पुलिस ने इसे भी जब्त कर लिया है।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker