छत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़
Trending

सोंढुर जलाशय में असामाजिक तत्व कर रहे सैलानियों से दुर्व्यवहार

नगरी। धान का कटोरा कहे जाने वाली छत्तीसगढ़ महतारी ने अपने गोद में अति मनमोहक वादियों को संजोए रखा है इसीके साथ बारिश का मौसम आते ही अधिकांश लोग अपने दोस्तों, परिवारों व अन्य परिजनों के साथ प्रकृति के मनोरम दृश्यों का आनन्द लेने विभिन्न पर्यटक स्थलों पर पहुंचते है, जहाँ के मनभावन वादियों का सैलानी लुत्फ़ उठाते है और मनोरंजन करते हुए।

अपना समय व्यतीत करते हैं। धमतरी जिले के नगरी सिहावा क्षेत्र में सप्तर्षियों के तपस्थली के साथ साथ अनेकों पर्यटक स्थल व जलाशय हैं जैसे दुधवा, सोंढुर आदि जहाँ आय दिन दूर दूर से सैलानियों की आव जाही बनी रहती है किन्तु सोंढुर बांध में कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा सैलानियों के साथ बहुत ही दुर्व्यवहार व अपशब्दों का प्रयोग करते हुए।

उन्हें बहुत परेशान किया जा रहा है उन अपशब्दों का यहाँ हम उल्लेख नहीं कर सकते इस तरह का सैलानियों के साथ बर्ताव किया जा रहा है जबकि वहाँ पुलिस थाना व जवानों का कैम्प है इसके बावजूद उन असामाजिक तत्वों के हौसले चौथे आसमान पर व बुलन्द होते जा रहें है अगर ऐसा ही चलता रहा तो ये पर्यटक स्थल सुनसान हो जायँगे सैलानियों की आवाजाही नाम मात्र बस होगी।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker