ब्रेकिंग न्यूज़राजधानी
Trending

भाजपा के कार्यक्रमो में आम जनता दे रही पूरा साथ

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी द्वारा स्वतंत्रता दिवस को धूम धाम से मना रही है जिसको लेकर 11 अगस्त से लेकर 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस तक विभिन्न कार्यक्रम तय किए गए हैं।

जिसके अंतर्गत विधानसभावार तिरंगा यात्रा बाइक रैली रायपुर की हर विधानसभा से निकाली जाएगी , स्वच्छ भारत मिशन के तहत स्वच्छता अभियान चलाया जायेगा और साथ ही हर घर तिरंगा कार्यक्रम भी चलाया जायेगा जिसके तहत भाजपा कार्यकर्ता प्रत्येक बूथ में पहुंचेंगे और स्थानीय नागरिकों से अपने मकान और व्यवस्था पर भारत के राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा लगाने का आह्वाहन किया जायेगा ।

कार्यक्रमों की शुरुवात सोमवार 11 अगस्त से की जा चुकी है रायपुर शहर के 4 मंडलों माना मंडल , तत्यपारा मंडल , सदर बाजार मंडल और ग्रामीण मंडल के युवाओं ने आज बाइक रैली का आयोजन किया जिसमें आम जनमानस में जागरूकता लाने प्रेरित किया गया जिससे वे अधिक से अधिक संख्या में भारत के राष्ट्रीय पर्व स्वतंत्रता दिवस पर अपनी सहभागिता निभाने आगे आएं ।

मंगलवार प्रातः 8 बजे कलेक्ट्रेट चौक पर संविधान निर्माता डॉ. भीमराव अंबेडकर की आदम कद प्रतिमा पर और आसपास स्वच्छता अभियान चला कर डॉ.अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर पुष्पांजलि अर्पित की जाएगी साथ ही रायपुर उत्तर विधानसभा और ग्रामीण विधानसभा में शाम 4 बजे तिरंगा यात्रा बाइक रैली आयोजित की गई है उत्तर विधानसभा की तिरंगा यात्रा बाइक रैली में भाजपा प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव और उत्तर विधायक पुरंदर मिश्रा की उपस्थिति रहेगी यह बाइक रैली तेलीबांधा तालाब मरीन ड्राइव से शुरू होकर शारदा चौक पर समापन किया जायेगा,रायपुर ग्रामीण के कार्यक्रम का नेतृत्व विधायक मोती लाल साहू करेंगे।

रायपुर पश्चिम और दक्षिण विधानसभा की बाइक रैली 14 अगस्त को आयोजित की जायेगी जो अपने अपने विधानसभा के मुख्य मार्गों का भ्रमण करेगी रायपुर पश्चिम में राजेश मूणत के नेतृत्व में तिरंगा यात्रा बाइक रैली के साथ ही रामनगर परिक्षेत्र से भारत माता चौक तक स्कूली बच्चों द्वारा विशाल तिरंगे के साथ पैदल यात्रा भी निकाली जाएगी एवं भारत माता चौक पर भारत माता की आरती का कार्यक्रम भी आयोजित किया जायेगा ।

साथ ही साथ 14 अगस्त रायपुर शहर जिला अंतर्गत आने वाले सभी बूथों पर हर घर तिरंगा कार्यक्रम के तहत स्थानीय नागरिकों को अपने निवास और व्यवस्थानों पर तिरंगा लगाने हेतु प्रेरित करने भाजपा पदाधिकारी पैदल भ्रमण करेंगे ।

15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस की सुबह प्रदेश एवं जिला भाजपा कार्यालय में ध्वजा रोहण का कार्यक्रम आयोजित है ध्वजा रोहण कार्यक्रमों में प्रदेश एवं जिला भाजपा के विभिन्न नेताओ और कार्यकर्ताओ को उपस्थिति रहेगी।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker