ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजन
Trending

37 की उम्र में बॉक्स ऑफिस पर छाईं श्रद्धा कपूर

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘स्त्री 2’ की सक्सेस को एन्जॉय कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी भी हैं। दर्शकों को यह हॉरर-कॉमेडी फिल्म काफी पसंद आ रही है। दो हफ्तों में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। श्रद्धा ने न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की है बल्कि इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस के फॉलोअर्स भी बढ़ गए हैं। अब ‘स्त्री 2’ के बाद श्रद्धा की 5 और नई फिल्में धूम मचाने के लिए तैयार हैं। तो चलिए जानते हैं एक्ट्रेस की 2025 और 2026 में आने वाली फिल्मों के बारे में।


स्त्री 3

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की ‘स्त्री 2’ की जबरदस्त सफलता के बाद दर्शकों को ‘स्त्री 3’ का बेसब्री से इंतजार है। ‘स्त्री 2’ के बाद श्रद्धा ‘स्त्री 3’ में भी नजर आएंगी। एक्टर अभिषेक बनर्जी ने हाल ही में इस बारे में खुलासा करते हुए कहा कि इसकी स्क्रिप्ट का कुछ हिस्सा तैयार हो चुका है, जो दूसरे पार्ट से भी ज्यादा मजेदार होने वाला है। हालांकि, इस फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी या यह कब पर्दे पर आएगी, इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

चालबाज इन लंदन
पंकज पाराशर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘चालबाज इन लंदन’ में श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म का मोशन पोस्टर भी रिलीज हो चुका है। फिलहाल इसकी शूटिंग और रिलीज डेट के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। श्रद्धा की इस फिल्म का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं।

केटीना
बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के पास कई शानदार फिल्में भी पाइपलाइन में हैं। श्रद्धा जल्द ही असीमा छिब्बर द्वारा निर्देशित ‘केटीना’ में नजर आ सकती हैं। इसमें वह एक बार फिर अपने अंदाज से दर्शकों को खूब एंटरटेन करेगी।

नागिन
इसके अलावा श्रद्धा के पास ‘नागिन’ नाम की एक फिल्म भी है। विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित और निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित इस फिल्म में एक्ट्रेस इच्छाधारी नागिन का किरदार निभाती नजर आएंगी। इस फिल्म का दर्शकों को काफी समय से इंतजार है। फिल्म को लेकर काफी समय से कोई अपडेट नहीं आया है।

नो एंट्री सीक्वल
निर्माता बोनी कपूर की हिट फिल्मों में से एक ‘नो एंट्री’ के सीक्वल का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार है। बोनी कपूर ने कुछ समय पहले ही इसके मेल लीड कास्टिंग के बारे में खुलासा किया था। श्रद्धा कपूर को ‘नो एंट्री’ का सीक्वल ऑफर किया गया है। हालांकि, इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker