ब्रेकिंग न्यूज़राजधानी
Trending

नरेश सिंघई सकल दिगंबर जैन समाज के अध्यक्ष चुने गए

रायपुर । रायपुर सकल दिगंबर जैन समाज के अध्यक्ष का चुनाव दिगंबर जैन मंदिर फाफाडीह में संपन्न हो गया। इस चुनाव में अध्यक्ष का चुनाव सर्वसम्मति से राजधानी के समस्त दिगंबर जैन मंदिर के ट्रस्टी एवं अध्यक्षों ने मिलकर पर्ची के माध्यम से किया। उपस्थित ब्रम्हचारी सुनील भईया द्वारा पर्ची निकाल कर नरेश जैन सिंघई के नाम की अध्यक्ष पद के लिए घोषणा कि गई। जिनका अध्यक्ष पद का कार्यकाल एक वर्ष अवधि का होगा।

सर्वसम्मति से समाज के प्रति सक्रिय और मिलनसार युवा रायपुर सकल दिगंबर जैन समाज का अध्यक्ष बनने की खबर मिलते है समाज मे हर्ष की लहर दौड़ गई। नियमतः नवनिर्वाचित अध्यक्ष को अपने अधिकारों का प्रयोग कर अपनी कार्यकारिणी की घोषणा करते हुए सचिव पद के लिए विकाश सिंघई,कोषाध्यक्ष राजेश सिंघई, के नामो की घोषणा की शेष पदो की घोषणा शीघ्र कर दी जाएगी।

निर्वाचित अध्यक्ष नरेश सिंघई द्वारा पिछले 20 वर्षों से दिगबर जैन समाज पर रहकर समाज कल्याण और जैन मंदिर सहित कई अन्य समाजिक कार्यों में निस्स्वार्थ रूप से सहयोग देते आ रहे हैं। नव निर्वाचित अध्यक्ष नरेश सिंघई जो को वर्तमान में डी. डी. नगर स्थित दिगंबर जैन मंदिर के भी अध्यक्ष है।उन्होंने बताया की अपने कार्यकाल में समाधिस्थ आचार्य विद्यासागर महाराज के प्रकल्पो को पूरा करने करने एवम उनके दिखाए हुए मार्ग में चल कर समस्त समाज को एक जुट करने का प्रयास करना पहली प्राथमिकता होगी।

इस अवसर पर सकल दिगंबर जैन समाज के वरिष्ठगण ब्रह्मचारी सुनील भैयाजी, विनोद बड़जात्या नरेंद्र गुरु कृपा,अरविंद बड़जात्या, प्रदीप जैन विश्व परिवार ,मनीष जैन, राजेश जैन ,अजीत जैन, संजय जैन, सुधीर बाकलीवाल, पवन रारा, अमित गोयल, सुजीत जैन,सुरेश मोदी विजय कस्तूरे,लोकेश जैन,आदि विशेष रूप से उपस्थित थे।

 

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker