ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजन
Trending

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह का पहला मैटरनिटी शूट

नई दिल्ली। बॉलीवुड के पावर कपल और जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपने पहले बच्चे के स्वागत की पूरी तरह से तैयारी कर ली है।

अब, इस मशहूर कपल ने अपना शानदार और खूबसूरत प्रेग्नेंसी फोटोशूट शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दीपिका-रणवीर के पहले मैटरनिटी शूट में उनकी बेहद खूबसूरत केमिस्ट्री भी देखने को मिल रही है। इस फोटोशूट के साथ ही अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपने नकली बेबी बंप की अफवाहों को भी खारिज कर दिया है।

बॉलीवुड स्टार्स और सेलिब्रिटी कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने हाल ही में अपने प्रेग्नेंसी फोटोशूट की कई तस्वीरें शेयर की हैं। ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों में यह कपल बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।

मैटरनिटी शूट में दीपिका ब्लैक ब्रालेट और ओपन कार्डिगन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जिसे उन्होंने डेनिम के साथ पेयर किया था। फोटोशूट की कई तस्वीरों में उन्हें एक ट्रांसपेरेंट ब्लैक ड्रेस और ब्लैक बॉडीकॉन पहने हुए भी देखा जा सकता है, जबकि रणवीर सिंह टी-शर्ट और जींस में कैजुअल लुक में दिख रहे हैं।

दीपिका पादुकोण का नकली बेबी बंप?

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के मैटरनिटी शूट के कमेंट बॉक्स में लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं और उन पर खूब प्यार बरसाते दिखाई दे रहे हैं। इस महीने तक कपल के पहले बच्चे के जन्म की उम्मीद की जा रही है।

इस फोटोशूट के साथ इस कपल ने नकली बेबी बंप की अफवाहों को भी खारिज करते हुए उन लोगों को करारा जवाब दिया है जो उनकी प्रेग्नेंसी को झूठा और सरोगेसी से बच्चा करने का दावा कर रहे थे।

दीपिका और रणवीर की अपकमिंग फिल्म

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 2018 में इटली में शादी की। वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका को आखिरी बार ‘कल्कि 2898 ई.’ में देखा गया था, जबकि रणवीर सिंह को करण जौहर निर्देशित ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में देखा गया था। कपल के पास ‘सिंघम अगेन’ पाइपलाइन में है।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker