खेलब्रेकिंग न्यूज़

भारत को दुनिया की बेस्ट टीम बनाएंगे नए गेंदबाजी कोच मोर्ने मोर्कल

नई दिल्ली। भारत के नए गेंदबाजी कोच मोर्ने मोर्कल टीम इंडिया को दुनिया में बेस्ट टीम बनाना चाहते हैं. मोर्ने मोर्कल ने अपने एक बयान से करोड़ों भारतीय फैंस का दिल जीत लिया है।

भारत के नए गेंदबाजी कोच मोर्ने मोर्कल का मानना है कि भारतीय क्रिकेट की व्यवस्था अपने आप संचालित होती है और उनका लक्ष्य छोटे-छोटे तरीकों से इसे बेहतर बनाना होगा। मोर्ने मोर्कल काफी समय से भारत में रह रहे हैं. वह भारतीय टीम के मुख्य कोच गौतम गंभीर के साथ लखनऊ सुपर जायंट्स के सहयोगी स्टाफ में भी शामिल थे. इसलिए वह भारतीय क्रिकेट की व्यवस्था से अच्छी तरह वाकिफ हैं और जानते हैं कि उन्हें इसमें किस तरह से काम करना है।

मोर्ने मोर्कल ने बीसीसीआई टीवी से कहा,‘यहां एक ऐसी व्यवस्था है जो अपने आप संचालित होती है. इसलिए इसे सुरक्षित रखना और छोटे-छोटे तरीकों से इसे बेहतर बनाना ही लक्ष्य होगा।

दक्षिण अफ्रीका के इस पूर्व तेज गेंदबाज को यह भी लगता है कि रोहित शर्मा, विराट कोहली, रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन और जसप्रीत बुमराह हमेशा अपने-अपने विभाग में मोर्चा संभालेंगे और उनका काम उन्हें सर्वश्रेष्ठ सलाह देना होगा।

जल्द ही 40 साल के होने वाले मोर्ने मोर्कल ने कहा,‘हम भाग्यशाली हैं कि हमारे पास उच्च स्तर के खिलाड़ी हैं जो हमेशा अपने क्षेत्र में मोर्चा संभालेंगे. हमारी जिम्मेदारी उनका समर्थन करना और उन्हें सर्वोत्तम सलाह देना है जो हम दे सकते हैं।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker