ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजन
Trending

तृप्ति डिमरी के हाथ लगी नई लॉटरी, शाहिद कपूर की भी बल्ले-बल्ले…

नई दिल्ली। तृप्ति डिमरी ने बुलबुल और लैला मजनू जैसी फिल्म से खुद को साबित किया लेकिन एनिमल के बाद धूम मचा दी।  बैक टू बैक फिल्में करने वाली तृप्ति डिमरी की झोली में नई फिल्म आ गई है वो भी नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट की. जिसे लेकर आएंगे विशाल भारद्वाज. जिसमें उनके साथ दिखेंगे शाहिद कपूर. जी हां, तगड़ी कास्टिंग वाली ये फिल्म काफी एक्साइटेड करती है।

शुक्रवार को मेकर्स ने तृप्ति डिमरी और शाहिद कपूर की फिल्म की घोषणा की. उन्होंने अपनी आगामी के लिए फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज से हाथ मिलाया है. लेकिन अभी फिल्म का टाइटल नहीं बताया है. ये कंफर्म है कि एक फ्रैश जोड़ी दर्शकों को देखने को मिलेगी।

निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर शाहिद, त्रिप्ति, विशाल और साजिद नाडियाडवाला की तस्वीरों का एक कोलाज साझा किया. घोषणा में कहा गया है, “मैं प्रतिभाशाली निर्देशक, मेरे प्रिय मित्र विशाल भारद्वाज और अद्भुत अभिनेता शाहिद कपूर के साथ मिलकर काम करने को लेकर रोमांचित हूं.”

शाहिद कपूर की आने वाली फिल्म
बता दें कि त्रिप्ति ने कमेंट सेक्शन में स्माइली इमोजी पोस्ट की. फिल्म के बारे में अभी व‍िस्‍तार से नहीं बताया गया है. शाहिद को आखिरी बार साइंस फिक्शन रोमांटिक कॉमेडी ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था. वह आगामी एक्शन थ्रिलर ‘देवा’ में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म में पूजा हेगड़े और पावेल गुलाटी भी हैं.

कौन बना रहा देवा को
रोशन एंड्रयूज द्वारा निर्देशित और सिद्धार्थ रॉय कपूर द्वारा निर्मित ‘देवा’ रोमांच और ड्रामा से भरपूर एक्शन से भरपूर रोलर-कोस्टर राइड का वादा करती है. यह 14 फरवरी, 2025 को रिलीज होने वाली है।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker