अपराधछत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़
Trending

एम्स के डॉक्टर ने मरीज और उसकी पत्नी को पीटा, जांच के आदेश…

रायपुर । एम्स रायपुर (AIIMS) में एक डॉक्टर द्वारा मरीज और उसकी पत्नी के साथ मारपीट करने का गंभीर मामला सामने आया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना के बाद एम्स प्रशासन हरकत में आ गया है और मामले की जांच के आदेश जारी कर दिए गए हैं।

यह घटना प्लास्टिक सर्जरी विभाग की बताई जा रही है, जहां एक मरीज का सीने के दाहिने हिस्से का ऑपरेशन हुआ था। ऑपरेशन के बाद जब मरीज ने सिरदर्द की शिकायत की और डॉक्टर से सवाल किया, तो डॉक्टर ने गुस्से में आकर उसके साथ मारपीट की।

क्या है मामला…
मरीज, जो बिलासपुर का निवासी है, ने बताया कि सुबह हुए ऑपरेशन के बाद जब उसे रात 9:30 बजे होश आया तो उसके सिर में दर्द हो रहा था। उसने अपनी पत्नी को सूचित किया, जिन्होंने देखा कि सिर पर सूजन थी, मानो कोई चोट लगी हो। जब उन्होंने ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर से इस बारे में पूछा तो डॉक्टर ने कहा कि ऑपरेशन थियेटर के डॉक्टर ही इसका जवाब दे सकते हैं।

रात करीब 11 बजे जब ऑपरेशन करने वाले डॉक्टर आए और मरीज ने सिरदर्द की बात कही तो डॉक्टर भड़क गए। मरीज का कहना है कि उसने सिरदर्द और चोट जैसी स्थिति की शिकायत की थी, जिस पर डॉक्टर ने तंज कसते हुए कहा, “तुम्हारा कहने का मतलब क्या है, कि ऑपरेशन थियेटर में हम तुम्हें मार रहे थे?” इसके बाद डॉक्टर ने मरीज को थप्पड़ मारा और उसकी पत्नी को भी धक्का दिया।

घटना के बाद जांच के आदेश
इस घटना के बाद एम्स रायपुर के निदेशक लेफ्टिनेंट जनरल अशोक जिंदल ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच के आदेश दिए हैं। एम्स के मेडिकल सुपरिंटेंडेंट (MS) को जांच की जिम्मेदारी सौंपी गई है और जल्द से जल्द रिपोर्ट सौंपने के निर्देश दिए गए हैं। इस घटना ने अस्पताल में मरीजों की सुरक्षा को लेकर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker