अपराधदेशब्रेकिंग न्यूज़
Trending

कोर्ट ने अमन साहू को 28 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा

रायपुर । झारखण्ड के अपराधी अमन साहू को छत्तीसगढ़ की कोर्ट ने 28 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। अब वह रायपुर केंद्रीय जेल में बंद रहेगा।

जेल में उसके लिए अलग से व्यवस्था की गई है। उसे अन्य बंदियों से अलग रखा जायेगा और वह किसी भी कैदी से बातचीत नहीं कर सकेगा। पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद शनिवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया था।

5 दिन पहले झारखंड से लाया गया है रायपुर

उल्लेखनीय है कि, 5 दिन पहले झारखंड जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर अमन साहू को सोमवार की रात कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रायपुर लाया गया था। उसे जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाया गया है। जिसमें छत्तीसगढ़ और झारखंड की 30 से अधिक सशस्त्र पुलिस बल की टीम मौजूद थी।

अमन साहू को रायपुर पहुंचने के बाद सीधे क्राइम ब्रांच के ऑफिस में रखा गया, जहां सुरक्षा के सख्त इंतजाम किए गए हैं। पुलिस के अनुसार, उसे आज कोर्ट में पेश किया जाएगा और रिमांड पर लिया जाएगा, ताकि उसके खिलाफ चल रहे मामलों में पूछताछ की जा सके। अमन साहू पर तेलीबांधा में कारोबारी के ऑफिस के बाहर शूटआउट करवाने का आरोप है. गैंग की महिला सदस्य समेत 12 सदस्यों को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

6 आरोपी पहले हो चुके हैं गिरफ्तार

राजधानी रायपुर में दहशत का माहौल बनाने वाले शूटर्स गिरफ्तार कर लिए गए थे। इन शूटर्स ने 13 जुलाई को तेलीबांधा क्षेत्र में कारोबारी के ऑफिस के सामने दिन दहाड़े फायरिंग कर दहशत माहौल बनाया था।

रायपुर पुलिस ने बताया था कि, तेलीबांधा इलाके में हुए गोलीकांड के 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनमें से तीन आरोपियों को हरियाणा से पकड़ा गया है, वहीं तीन आरोपियों को पहले ही गिरफतार किया जा चुका था। पुलिस ने बताया कि, झारखंड के अमनदीप वाल्मीकि गिरोह ने फायरिंग की इस घटना को अंजाम दिया था।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker