अन्य
Trending

Swiggy : स्विगी की हाउ इंडिया स्विगीड 2023 रिपोर्ट में जारी

स्विगी की वार्षिक रिपोर्ट में रायपुर में खाने-पीने की पसंद और सुविधा के लिए लोगों में बढे रुझान

रायपुर। भारत के लोकप्रिय ऑन-डिमांड कन्विनिएंस प्लेटफॉर्म, स्विगी की वार्षिक रिपोर्ट हाउ इंडिया स्विगीड 2023 में खाने-पीने के मामले में रायपुर के लोगों की पसंद का खुलासा हुआ। इस रिपोर्ट में रायपुर में खाने-पीने की पसंद और सुविधा के लिए बढ़ते रुझान के बारे में बताया गया।

स्विगी इस शहर में सालों से लोगों का पसंदीदा फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म है। रायपुर अपनी खाने-पीने की विविध पसंद और ऑर्डर करने की सुविधाजनक आदतों के लिए मशहूर है। शहर के सर्वोच्च रुझान: 2023 में स्विगी पर एक ही बार में दिया जाने वाला सबसे ज्यादा खाने का बिल 12,485 रु. का था। रायपुर में होटल हैदराबादी, होटल अल-ताहा, पिज्जा हट, अशोका बिरयानी, केएफसी सर्वोच्च पाँच रेस्टोरेंट के रूप में उभरे, जिससे शहर में भोजन प्रेमियों के बीच उनकी लोकप्रियता प्रदर्शित होती है। स्विगी पर 2023 में रायपुर ने क्या ऑर्डर किया रायपुर की पसंद मिश्रित रही।
शहर में सबसे ज़्यादा ऑर्डर किए जाने वाले सर्वोच्च 5 व्यंजन हैं:- चिकन बिरयानी, वेज पिज्जा, मसाला डोसा, वेज बिरयानी, चिकन फ्राइड राइस, छोले भटूरे स्थानीय पसंद के रूप में उभरे, जबकि सर्वोच्च 5 स्नैक्स में हॉट चिकन विंग्स, समोसा और चिकन पॉपकॉर्न शामिल हैं। शहर की सर्वोच्च मिठाइयों में चोको लावा केक, गुलाब जामुन, रबड़ी, रसमलाई, मूंग दाल हलवा सबसे ज़्यादा पसंद में रहे। इन रुझानों के बारे में स्विगी के वीपी, नेशनल बिज़नेस हेड, सिद्धार्थ भाकू ने कहा, “स्विगी ऑर्डरों में अपने पारंपरिक व्यंजनों के साथ-साथ अन्य विविध व्यंजनों के लिए रायपुर का प्यार दिखाई देता है। स्विगी को शहर के भोजनप्रेमियों के लिए एक लोकप्रिय कन्विनिएंस प्लेटफॉर्म बनने पर गर्व है। इससे खाने-पीने का शानदार अनुभव प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता प्रदर्शित होती है। सुविधा और सुकून पर केंद्रित रहते हुए हम खाना मंगाने के लिए रायपुरवासियों की सेवा करते रहने के लिए प्रतिबद्ध हैं”। स्विगी रायपुर में हर यूज़र की सुविधा और सुकून के लिए विविध तरह के खाना उन तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध रहेगा।

Related Articles

One Comment

  1. This was such an interesting read! I chuckled a few times. For more laughs and insights, visit: DISCOVER HERE. Anyone else have thoughts on this?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker