मनोरंजन

आलिया भट्ट ने पिंक मोनोकिनी में शेयर की मिरर सेल्फी

नईदिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने साल 2012 में एक्टिंग डेब्यू किया था और इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा है। आलिया भट्ट ने अपने 12 साल के करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का ध्यान खींचा है। आलिया भट्ट को बीते साल बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला है। इसके अलावा आलिया भट्ट अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली आलिया भट्ट अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। अब आलिया भट्टने अपने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह मिरर सेल्फी लेती नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

आलिया भट्ट की ये तस्वीरें उनके फैंस को खूब पसंद आ रही हैं और वह इन पर रिएक्शन दे रहे हैं। आलिया भट्ट ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं। आलिया भट्ट अलग-अलग अंदाज में मिरर सेल्फी लेते नजर आ रही हैं। आलिया भट्ट एक तस्वीर में पिंक कलर की मोनोकिनी पहने हुए दिखाई दे रही हैं और उनका ये बोल्ड अंदाज फैंस को दीवाना बना रहा है। आलिया भट्ट ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन लिखा है, कई मूड और लाखों मिरर सेल्फी। आलिया भट्ट की इन तस्वीरों ना सिर्फ उनके फैंस बल्कि सेलिब्रिटी भी कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, बहुत सुंदर भाभी। एक फैन ने लिखा है, ब्यूटीफुल। एक फैन ने लिखा है, सेल्फी क्वीन। एक फैन ने लिखा है, नाइस पिक।

Related Articles

One Comment

  1. This article was a fantastic blend of information and insight. It really got me thinking. Let’s dive deeper into this topic. Click on my nickname for more thought-provoking content!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker