अन्य
Trending

Apple Vision Pro : 2 फरवरी को लॉन्च होगा एप्पल विज़न प्रो, कीमत 3 लाख से कम

नई दिल्ली। एप्पल विजन प्रो कंपनी ने पिछले साल रिवील किया था, जिसकी लॉन्चिंग कन्फर्म नहीं की थी। लेकिन Apple के सीईओ टिम कुक ने सोमवार की देर शाम इसकी लॉन्च डेट कन्फर्म कर दी है। इस रिएलिटी हैडसेट को कंपनी फिलहाल US में लॉन्च करेगी। इस विजन प्रो को 2 फरवरी को अमेरिकी बाजार में उतारा जाएगा। 256GB स्टोरेज से लैस इस विजन प्रो की कंपनी ने प्री-ऑर्डर डेट भी अनाउंस कर दी है।

एप्पल ने सोमवार को अपने मचअवेटेड मिक्स्ड रियलिटी (एमआर) हेडसेट विजन प्रो को 2 फरवरी को अमेरिका में लॉन्च करने की घोषणा की। एप्पल विजन प्रो 256 जीबी स्टोरेज के साथ 3,499 डॉलर की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगा। एप्पल विजन प्रो के लिए प्री-ऑर्डर 19 जनवरी से शुरू होंगे। कंपनी ने एक बयान में कहा, हेडसेट सभी ऑफलाइन यूएस एप्पल स्टोर और यूएस एप्पल स्टोर ऑनलाइन पर उपलब्ध होगा।

एप्पल विज़न प्रो में सोलो निट बैंड और डुअल लूप बैंड है – जो यूजर को फिट के लिए दो विकल्प देता है जो उनके लिए सबसे अच्छा काम करता है। डिवाइस में एक लाइट सील, दो लाइट सील कुशन, डिवाइस के सामने के लिए एक एप्पल विज़न प्रो कवर, पॉलिशिंग क्लॉथ, बैटरी, यूएसबी-सी चार्ज केबल और यूएसबी-सी पावर एडॉप्टर भी शामिल है।

 

Related Articles

One Comment

  1. Great write-up! The points discussed are highly relevant. For those wanting to explore more, this link is helpful: FIND OUT MORE. What are your thoughts?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker