मनोरंजन

सिर पर गिलास रख कर नाचे रणबीर-आलिया,भरी महफिल में किया KISS?

Filmfare2024:- 2019 के फिल्मफेयर अवार्ड्स में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने खुलेआम अपने तत्कालीन बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के लिए अपने प्यार का इजहार किया और बताया कि कैसे वह ‘मेरी आंखों में चमक लाते हैं और दिल को खुश करते हैं.’ और अब 2024 के फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) शादीशुदा कपल बनकर पहुंचे. लेकिन दोनों का प्यार ना केवल वैसे ही बरकरार है, बल्कि और आगे बढ़ता हुआ नजर आया.69वें फिल्मफेयर अवार्ड्स के मौके पर 2019 की अपनी स्पीच को याद करते हुए आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कबूल किया कि उनके बीच कुछ भी नहीं बदला है. अपनी पुरानी स्पीच को याद करते हुए आलिया भट्ट ने फिल्मफेयर 2024 के मंच से कहा, ”वह अभी भी मेरी आंखों में चमक लाते हैं और दिल को खुश करते हैं. इसलिए हम बहुत दूर आ गए हैं, लेकिन हम अभी भी वही हैं, जो इसे वास्तव में विशेष बनाता है!”

रणबीर-आलिया ने किया ‘जमाल कुडु’ पर डांस
आलिया की स्पीच के अलावा फिल्मफेयर अवॉर्ड् का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) के ‘जमाल कुडु’ (Jamal Kudu) गाने पर एक साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि आलिया और रणबीर दोनों ही अपने सिर पर गिलास रखकर बॉबी देओल (Bobby Deol) के सिग्नेचर स्टैप की नकल करते हुए डांस कर रहे हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर जाने से पहले रणबीर कपूर अपनी पत्नी आलिया के गालों पर एक किस भी देते हैं.

रणबीर-आलिया ने जीता बेस्ट एक्टर-एक्ट्रेस का अवॉर्ड
रणबीर कपूर को ‘एनिमल’ में उनके प्रदर्शन के लिए मुख्य भूमिका में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार दिया गया, जबकि आलिया भट्ट ने ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री की ट्रॉफी जीती.

एक बार फिर से साथ काम करेंगे रणबीर-आलिया
वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर और आलिया (जो पहले अयान मुखर्जी की 2022 की फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ काम कर चुके हैं) संजय लीला भंसाली की नई फिल्म ‘लव एंड वॉर’ में फिर से स्क्रीन साझा करने के लिए तैयार हैं. अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होने वाली मल्टी-स्टारर फिल्म में विक्की कौशल भी होंगे. नवंबर 2024 के आसपास शूटिंग शुरू करने की योजना है. यह प्रोजेक्ट 17 साल पहले ‘सांवरिया’ पर उनके सहयोग के बाद संजय लीला भंसाली और रणबीर कपूर का एकसाथ दूसरा प्रोजेक्ट है. फिल्म निर्माता ने इससे पहले आलिया के साथ ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में काम किया था. इसके अलावा आलिया भट्ट के पास वासन बाला की ‘जिगरा’ भी पाइपलाइन में है.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker