खेल

विराट कोहली की जगह मिला मौका,विशाखापट्टनम टेस्ट की दोनों पारियों में रजत पाटीदार ने निराश किया

Rajat Patidar Debut: भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट विशाखापट्टनम में खेला जा रहा है. पहले टेस्ट में इंग्लैंड ने टीम इंडिया को 28 रनों से हरा दिया. इससे पहले विराट कोहली ने सीरीज के शुरूआती 2 मैचों से अपना नाम वापस लेने का फैसला किया. वहीं, विराट कोहली की जगह रजत पाटीदार को टीम इंडिया का हिस्सा बनाया गया. विशाखापट्टनम टेस्ट में रजत पाटीदार को प्लेइंग इलेवन में जगह मिली, लेकिन इस खिलाड़ी के लिए डेब्यू यादगार नहीं रहा. विशाखापट्टनम टेस्ट की दोनों पारियों में रजत पाटीदार ने निराश किया.

टेस्ट डेब्यू को यादगार नहीं बना पाए रजत पाटीदार 

विशाखापट्टनम टेस्ट की पहली पारी में रजत पाटीदार 72 गेंदों पर 32 रन बनाकर चलते बने. वहीं, इसके बाद दूसरी पारी में 19 गेंदों पर 9 रन बनाकर पवैलियन का रूख कर गए. सोशल मीडिया पर फैंस का कहना है कि विराट कोहली की जगह रजत पाटीदार को मौका मिला, लेकिन यह युवा बल्लेबाज मौके को भुना नहीं सका. हालांकि, यह देखना मजेदार होगा कि क्या तीसरे टेस्ट में रजत पाटीदार को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाता है या नहीं… ऐसा माना जा रहा है कि विराट कोहली तीसरे टेस्ट में नहीं खेलेंगे, लेकिन इसके बावजूद रजत पाटीदार के लिए राहें आसान नहीं होगी. रजत पाटीदार की जगह सरफराज खान को तवज्जो मिल सकती है.

विशाखापट्टनम टेस्ट पर टीम इंडिया ने कसा शिकंजा

विशाखापट्टनम टेस्ट की बात करें तो टीम इंडिया की पकड़ मजबूत होती जा रही है. खबर लिखे जाने तक दूसरी पारी में भारत का स्कोर 8 विकेट पर 229 रन है. इस वक्त भारत के लिए रवि अश्विन और जसप्रीत बुमराह क्रीज पर हैं. टीम इंडिया की बढ़त 372 रनों की हो चुकी है. भारत के लिए शुभमन गिल ने दूसरी पारी में शानदार शतक बनाया. पहली पारी में यशस्वी जयसवाल ने 209 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker