मनोरंजन

OTT पर आने के बाद भी थियेटर में दमदार कमाई कर रही है 12th फेल 100 दिनों में कमाए इतने

Mumbai:- बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मेस्सी की फिल्म 12th फेल साल 2023 में आई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की. कमाल की बात तो ये है कि फिल्म की रिलीज को 100 दिन हो चुके हैं और अभी भी ये फिल्म सिनेमाघरों में फैंस की चहेती बनी हुई है. फिल्म को अभी भी लोग थियेटर्स में देख रहे हैं. जबकी फिल्म तो अब OTT पर भी आ चुकी है. फिल्म की कमाई के ताजा आंकड़े सामने आए हैं.

OTT रिलीज के बाद थियेटर्स में कमाए इतने

फिल्म 27 अक्टूबर 2023 को रिलीज हुई थी. इसके बाद से फिल्म ने शानदार कलेक्शन किया और 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली. जबकी फिल्म का बजट महज 20 करोड़ का था. इतने कम बजट में बनी फिल्म अभी भी थियेटर से उतरी नहीं है. ऊपर से इसे OTT रिलीज का तो फायदा हो ही रहा है साथ ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी कमाल कर रही है. सैकनिल्क की रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने OTT रिलीज के बाद से 2.5 करोड़ की कमाई कर ली है.

लोगों ने खूब किया पसंद

बता दें कि फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया. इसकी कहानी लोगों को पसंद आई और कलाकारों के अभिनय को भी खूब सराहा गया. फिल्म में विक्रांत मेस्सी और मेधा शंकर लीड रोल में थे. दोनों के बीच की केमिस्ट्री को फैंस ने खूब सराहा. इसके अलावा फिल्म की एक खास बात ये थी कि इस फिल्म के जरिए ही मेधा शंकर भी रातोंरात स्टार बन गईं. खासकर फिल्म के ओटीटी पर आने के बाद लोग उनको लेकर और भी उत्सुक हो गए.

रियल स्टोरी पर बेस्ड है फिल्म

इसकी कहानी की बात करें तो ये फिल्म IPS अफसर मनोज कुमार शर्मा और उनकी वाइफ श्रद्धा जोशी के जीवन पर बेस्ड है. दोनों के जीवन के संघर्ष और उनकी लव स्टोरी को इसमें शामिल किया गया है. फिल्म का निर्देशन विधु विनोद चोपड़ा ने किया है. इस फिल्म को दिसंबर एंड तक ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दिया गया था. इसे नेटफ्लिक्स पर भी अच्छे व्यूज मिले

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker