मनोरंजन

दूसरे दिन फिल्म की कमाई में आया उछाल, ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने कर डाला करोड़ों का कारोबार

Mumbai:- शाहिद कपूर और कृति सेनन की पिक्चर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की रिलीज का आज तीसरा दिन है. फिल्म रिलीज से पहले ही अपने नाम को लेकर काफी चर्चा में छाई रही थी. दर्शकों को फिल्म का इतना बड़ा नाम काफी अजीब लगा था. वहीं, अब ये फिल्म रिलीज हो गई है और इसे दर्शकों से मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिल रहा है. कुछ लोगों को ये फिल्म इसकी कॉमेडी की वजह से काफी पसंद आ रही है. वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि कहानी में कोई लॉजिक नहीं है.

शाहिद कपूर की ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ को लेकर जिस तरह का अंदाजा लगाया गया था. फिल्म उसी तरह से कारोबार किए जा रही है. 6.50 करोड़ के साथ ओपनिंग करने के बाद फिल्म की कमाई में तेजी देखने को मिली है. इस फिल्म को अमित जोशी और अराधना शाह ने डायरेक्ट किया है. वैलेंटाइन वीक चल रहा है, ऐसे में माना जा रहा है कि शाहिद और कृति की फिल्म की कमाई पर इसका अच्छा असर पड़ सकता है.

वहीं, बात करें फिल्म के दूसरे दिन के कारोबार कि तो पहले दिन के मुकाबले फिल्म ने दूसरे दिन बेहतर कमाई की है. सैकनिल्क की रिपोर्ट की मानें तो ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने दूसरे दिन 9.50 करोड़ का कारोबार किया है. जो पहले दिन के मुकाबले काफी ज्यादा हैं. वहीं ये आंकड़े अभी शुरुआती हैं. इनके अभी थोड़े बदलाव हो सकते हैं. इसी के साथ ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की दो दिनों की टोटल कमाई 16.20 करोड़ हो गई है.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker