मनोरंजन

पहली एनिवर्सरी पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने पत्नी कियारा को दिया खास तोहफा

Mumbai:– बॉलीवुड के लवबर्ड्स कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी खूबसूरत बॉन्डिंग की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. दोनों ने अपने करियर में अच्छी-खासी ग्रोथ हासिल कर ली है और रियल लाइफ में भी दोनों एक-दूसरे की कंपनी एंजॉय करते हैं. दोनों की जोड़ी फैंस को भी रास आती है और उनके वीडियोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने अपनी शादी के एक साल पूरे कर लिए. इस दौरान कियारा ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें पहली मैरिज एनिवर्सरी पर सिद्धार्थ ने गिफ्ट में क्या दिया.

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी मैरिज एनिवर्सरी के मौके पर दुबई गए हुए थे. यहां पर वे एक लग्जरी होटल के लॉन्च का हिस्सा बने. इस खास मौके पर कपल ने अपने ग्लैमर से सभी को इंप्रेस किया. इसी दौरान एक इंटरव्यू में बातचीत के वक्त कियारा से पूछा गया कि उन्हें पहली मैरिज एनिवर्सरी के मौके पर गिफ्ट में क्या मिला. एक्ट्रेस ने भी इसका बेहद क्यूट जवाब दिया. कियारा ने कहा कि उन्हें ढेर सारा प्यार मिला. उनके इस जवाब पर फैंस रिएक्ट भी कर रहे हैं.

बता दें कि कियारा और सिड की जोड़ी फैंस की चहेती जोड़ियों में से एक है. दोनों ने अपनी पहली मैरिज एनिवर्सरी दुबई में मनाई. हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने वाइफ कियारा संग फोटो शेयर की थी. उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही हैं. बता दें कि शेरशाह फिल्म की शूटिंग के दौरान कियारा और सिद्धार्थ के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं. दोनों ही इस फिल्म का हिस्सा थे. इसके बाद दोनों ही कलाकारों ने फरवरी 2023 को राजस्थान के जयसलमेर में शादी कर ली थी. शादी के दौरान की तस्वीरे खूब वायरल हुई थीं. दोनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बढ़िया बैलेंस बनाकर चलते हैं.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker