अपराध

ऐसी क्रूरता नहीं देखी होगी, पत्नी का सिर काटकर इलाके में घूमता रहा, फिर पहुंचा चाय की दुकान पर

पश्चिम बंगाल :- पश्चिम बंगाल से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर उसका सिर धड़ से अलग कर दिया। इसके बाद पत्नी का कटा सिर और हथियार लेकर इलाके में घूमता रहा। घटना पूर्वी मिदनापुर जिले के पटाशपुर की है।

चाय की दुकान पर पहुंचा

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, आरोपी गौतम गुचैत ने पहले अपनी पत्‍नी फूलरानी गुचैत की देशी कट्टे से सिर काटकर हत्या कर दी और फिर कटा हुआ सिर और हत्या में प्रयुक्त हथियार लेकर अपने घर से बाहर आ गया। फिर वह एक स्थानीय चाय की दुकान पर पहुंचा, एक बेंच पर बैठ गया और कटे हुए सिर और कटलेट को अपने दोनों तरफ रख लिया।

शख्स को पत्नी पर था संदेह

एक ग्रामीण ने कहा, “वह इतने हिंसक मूड में था कि किसी को भी उसके पास जाने की हिम्मत नहीं हुई। अंत में पाटशपुर पुलिस स्टेशन की एक टीम मौके पर पहुंची और गुचैत को गिरफ्तार कर लिया।” पता चला है कि पेशे से फेरीवाला गुचैत का पिछले कुछ समय से अपनी पत्‍नी के साथ परेशानी भरा रिश्ता चल रहा था, क्योंकि उसे उस पर विवाहेतर संबंध होने का संदेह था। गुचैत का इस शादी से एक नाबालिग बेटा है जो पहली कक्षा में पढ़ता है।

आरोपी के माता-पिता भी हिरासत में

पुलिस ने कटे हुए सिर और हत्या में इस्तेमाल हथियार को इकट्ठा करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उन्होंने पूछताछ के लिए आरोपी के माता-पिता को भी हिरासत में लिया है। स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि गुचैत की दिमागी हालत ठीक नहीं है। मार्च 2021 में उन्हें कोलकाता के अलीपुर जूलॉजिकल गार्डन में शेर के पिंजरे में घुसने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। सौभाग्य से वह मामूली चोटों से बच गया।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker