मनोरंजन

मैं हर रोल में फिट, आलिया भट्ट कैसे करती हैं अपनी फिल्मों का चुनाव

 Mumbai:- आलिया भट्ट इस समय अपनी वेब सीरीज ‘पोचर’ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में इस सीरीज का ट्रेलर भी रिलीज किया गया. इस फिल्म को आलिया भट्ट ने प्रोड्यूस किया है. उनके प्रोडक्शन हाउस ‘इंटरनल सनशाइन प्रोडक्शन’ का ऐलान 2021 में किया गया था, जिसमें अब तक दो फिल्में बन चुकी हैं. अब तीसरी फिल्म ‘पोचर’ बनकर तैयार है. इसी पर बात करते हुए आलिया ने खुलासा किया कि वह फिल्मों को कैसे चुनती हैं.

कौन-सी फिल्म को प्रोड्यूस करना हैं और किस में एक्टिंग करनी है, इसका जवाब देते हुए आलिया भट्ट ने बताया कि उन्हें जानने की जरूरत नहीं हैं कि वो इस रोल में फिट बैठती हैं या नहीं. आलिया ने कहा-“क्या आप इस रोल के लिए परफेक्ट हैं? और ये सबसे जरूरी सवाल है मुझे नहीं लगता कि मैं हर रोल के लिए फिट हूं, ये आप भी जानते हैं. मैं और भी बहुत सारी चीजों पर काम कर रही हूं और उनमें कोई एक्टिंग नहीं कर रही. असल में जब मैं किसी कैरेक्टर के लिए उससे मेल खाते हुए किसी भी एक्टर को देखती हूं तो मुझे लगता है कि ये रोल के लिए परफेक्ट हैं.

दिल्ली क्राइम के डायरेक्टर

इसके साथ ही आलिया भट्ट ने बताया कि जब भी वो किसी फिल्म में होती हैं तो वो उसे सिर्फ अपने रोल के नजरिए से नहीं देखती बल्कि उनका पूरी फिल्म पर ध्यान होता है. आलिया की आने वाली इस सीरीज का डायरेक्शन रिची मेहता ने किया है, जो दिल्ली क्राइम सीजन 1 बना चुके हैं. उन्होंने इसके लिए एमी अवॉर्ड भी जीता था.

क्या है ‘पोचर’?

‘पोचर’  की बात करें तो ये एक हाथीदांत व्यापार छापे पर बनी सीरीज होने वाली है. इसके बारे में बात करते हुए डायरेक्टर रिची मेहता ने बताया कि जब उन्होंने इस प्रोजेक्ट के लिए देशभर से वीडियो की मांग कि तो उन्हें ‘पोचर’ मिला और किसी ने उन्हें हाथीदांत व्यापार छापे पर एक वीडियो शेयर किया. हालांकि तब उन्होंने उस वीडियो को अपने प्रोजेक्ट में शामिल करने का फैसला नहीं किया था, लेकिन बाद में इसपर विचार किया गया और ये सीरीज बनाई गई.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker