विदेश

लाहौर में अंडरवर्ल्ड डॉन अमीर बलाज टीपू की गोली मारकर हत्या

 लाहौर :- पाकिस्तान में लाहौर से बड़ी खबर सामने आई है. यहां अंडरवर्ल्ड डॉन अमीर बलाज टीपू की गोली मारकर हत्या कर दी गई. एक टीवी चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक, बलाज रविवार को चुंग इलाके में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचा था. उसी दौरान एक अज्ञात हमलावर ने उसे गोली मार दी. जिससे बलाज गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे तुरंत जिन्ना अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक, अमीर बलाज, आरिफ अमीर उर्फ टीपू ट्रकानवाला का बेटा था. आरिफ की साल 2010 में अलामा इकबाल एयपोर्ट के अंदर हत्या कर दी गई गई थी. वहीं, अमीर के दादा भी पुरानी दुश्मनी में मारे गए थे. अमीर बलाज टीपू माल परिवन नेटवर्क का मालिक था. अमीर, उसके पिता और दादा तीनों ही अंडरवर्ल्ड डॉन रह चुके हैं.

पुलिस की मानें तो, बलाज रविवार शाम को एक शादी समारोह में शिरकत करने पहुंचा था. तभी एक अज्ञात हमलावर ने बलाज समेत तीन लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर डाली. इससे पहले कि वो किसी और को निशाना बनाता, बलाज के साथ आए बॉडीगार्ड्स ने हमलावर को मार गिराया. वहीं, गोली लगने से घायल बलाज और अन्य दो घायलों को जिन्ना अस्पताल ले जाया गया. वहां इलाज के दौरान बलाज की मौत हो गई. जबकि, दोनों घायलों का इलाज जारी है.

लाहौर का अंडरवर्ल्ड डॉन था बलाज:- बलाज की मौत की खबर से उसके समर्थकों में शोक की लहर है. सभी अस्पताल पहुंचें, वहां कई महिलाएं तो फूट-फूटकर रोने भी लगीं. बलाज के समर्थकों ने उसके पक्ष में नारेबाजी की. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. जहां यह घटना हुई है, वहां की घेराबंदी कर दी गई है. हमलावर कौन था, उसकी पहचान की जा रही है. साथ ही यह भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि इस हत्याकांड में और कौन-कौन शामिल थी. बता दें, बलाज टीपू को लाहौर के अंडरवर्ल्ड के सबसे प्रभावशाली और खूंखार शख्सियतों में से एक माना जाता था.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker