खेल

परिवार के आगे कुछ नहीं,रोहित शर्मा ने अश्विन के मामले पर कहा

Cricket:– टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने राजकोट टेस्ट के बाद अश्विन वाले मामले पर प्रतिक्रिया दी. उन्होने अश्विन के राजकोट टेस्ट बीच में ही छोड़कर चले जाने पर अपनी राय रखी. रोहित ने जो कहा वो दिल जीत लेने वाला रहा. उन्होंने कहा कि जब बात परिवार की आती है तो फिर मन में दूसरा ख्याल ही नहीं रहता. फैमिली सबसे टॉप प्रायोरिटी पर होती है. अश्विन की जगह कोई भी होता तो वो यही करता राजकोट टेस्ट में दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद अचानक ही अश्विन के टेस्ट मैच बीच में ही छोड़कर घर चले जाने की खबर सामने आई थी. अश्विन के टेस्ट मैच के बीच से हटने की वजह फैमिली इमरजेंसी को बताया गया था. इसी के चलते अश्विन तीसरे दिन के खेल में टीम इंडिया के साथ नहीं थे. हालांकि, फिर चौथे दिन वो टीम इंडिया के साथ वापस जुड़ गए.

अश्विन को लेकर रोहित का रिएक्शन

रोहित ने अश्विन को लेकर राजकोट टेस्ट के बाद जो कहा अब जरा उसे विस्तार से जान लीजिए. उन्होंने कहा कि बेशक मैच के बीच में सबसे एक्सपीरियंस बॉलर को खोना आसान नहीं होता. लेकिन बात जब परिवार की आती है तो फिर बाकी चीजें गौण हो जाती है. फैमिली सबसे ऊपर होती है. अश्विन परिवार के पास जाना चाहते थे. और, हम सब इस फैसले में उनके साथ खड़े थे रोहित ने माना कि अश्विन ने जो फैसला किया वो बिल्कुल सही कदम था. ये उनके और परिवार दोनों के लिए अच्छा रहा. बताया गया कि अश्विन के घर जाने के लिए BCCI की ओर से एक खास चार्टर्ड प्लेन का भी इंतजाम किया गया था. अश्विन उसी प्लेन से घर गए और फिर लौट भी आए.

राजकोट में अश्विन का प्रदर्शन

जहां तक राजकोट टेस्ट में अश्विन के परफॉर्मेन्स की बात है तो पहली पारी में 37 रन बनाने के अलावा उन्होंने दोनों पारियों को मिलाकर 2 विकेट निकाले. इसमें से एक विकेट उन्होंने दूसरी पारी में घर से वापसी के बाद लिए. अश्विन ने दूसरी पारी में बैटिंग नहीं की थी. भारत ने राजकोट टेस्ट 434 रन के बड़े अंतर से जीता और इसी के साथ टेस्ट सीरीज में 2-1 से बढ़त बना ली है.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker