मनोरंजन

रणवीर सिंह की ‘शक्तिमान’ शुरू होने से पहले ही बुरी खबर ले आई

Mumbai:- रणवीर सिंह की ‘शक्तिमान’ को लेकर कुछ दिन पहले सोनी पिक्चर्स की ओर से एक अनाउंसमेंट वीडियो जारी किया गया था. इस वीडियो में बताया गया था कि ‘शक्तिमान’ एक बड़े बजट के साथ बनने वाली फिल्म होगी. इसे एक-दो नहीं बल्कि तीन पार्ट्स में बनाया जाएगा. अब इसको लेकर अपडेट है कि फिल्म तीन नहीं बल्कि एक ही बार में पूरी आ जाएगी यानी फिल्म के तीन पार्ट नहीं बनेंगे. इस फिल्म का निर्देशन साउथ डायरेक्टर बासिल जोसेफ करने वाले हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘शक्तिमान’ फिल्म की शूटिंग इस साल मई के महीने में शुरू होगी. पहले रणवीर सिंह, संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘बैजू बावरा’ में बिजी थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘बैजू बावरा’ के पोस्टपोन होने के चलते रणवीर ने अपनी डेट्स ‘शक्तिमान’ को दे दी हैं. सोनी पिक्चर्स और साजिद नाडियाडवाला दोनों मिलकर ‘शक्तिमान’ बनाने वाले हैं. इस फिल्म में दोनों पैसा लगाएंगे. लेकिन फिल्म को एक ही पार्ट में बनाया जाएगा.

विलेन का रोल

फिल्म को 300 से 350 करोड़ के बजट में बनाया जाएगा. ये एक हेवी VFX फिल्म होगी. रणवीर सिंह की ‘शक्तिमान’ फिल्म के डायरेक्टर और विलेन दोनों साउथ से हैं. तमराज किलविश का किरदार टॉविनो थॉमस के निभाने की बात कही जा रही है. टॉविनो के विलेन बनने का हिंट उन्होंने एक लाइव इवेंट में दिया था. फिल्म के विलेन ‘तमराज किलविश’ के लुक को लेकर भी खूब तैयारी की जा रही है.

सबसे पहले ‘शक्तिमान’

सबसे पहले ‘शक्तिमान’ का रोल 1997 में मुकेश खन्ना ने निभाया था. उन्होंने ये रोल एक टीवी सीरियल में किया था, जिसे बच्चे से लेकर बूढ़े और जवान तक सभी लोग खूब पसंद करते थे. एक वक्त पर शक्तिमान का क्रेज बहुत बढ़ गया था. बच्चे मुकेश को रियल सुपरहीरो मानने लगे थे. इंडिया के ऑफिशियल सुपरहीरो में भी पहला नाम शक्तिमान का ही आता है. छोटे पर्दे के बाद अब शक्तिमान के रोल को बड़े पर्दे पर लाने की तैयारी की जा रही है

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker