खेल

रोहित शर्मा को खुद की शक्ल देखकर आया ‘गुस्सा’, रांची टेस्ट में अचानक क्या हुआ

Cricket:- रोहित शर्मा को सिर्फ उनकी बल्लेबाजी और बेहतरीन कप्तानी के लिए नहीं जाना जाता. बल्कि ये खिलाड़ी मैदान और उसके बाहर अपनी प्रतिक्रियाओं के लिए भी काफी मशहूर हैं. रांची टेस्ट में भी रोहित शर्मा ने कुछ ऐसा ही किया है. दरअसल जडेजा की गेंद पर टीम इंडिया ने रूट के खिलाफ रिव्यू लिया. तीसरे अंपायर ने उन्हें LBW नॉट आउट दिया था. अब सभी खिलाड़ी रीप्ले का इंतजार करने लगे लेकिन मैच प्रोडक्शन कंपनी लगातार रोहित शर्मा को ही बड़ी स्क्रीन पर दिखा रही थी. ये देखकर रोहित शर्मा भी चिढ़ गए और उन्होंने मैदान में ही इशारा करते हुए कहा कि बिग स्क्रीन पर उनकी शक्ल दिखाने के बजाए रीप्ले दिखाए.

रोहित पर रहता है फोकस

रोहित शर्मा के साथ ऐसा पहले भी हो चुका है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीद के दौरान भी एक रिव्यू के दौरान कैमरामैन ने उन्हीं पर फोकस किया हुआ था जिसके बाद उन्होंने ऐसी ही प्रतिक्रिया दी थी.खैर रांची टेस्ट के रिव्यू की बात करें तो तीसरे अंपायर ने रूट को नॉट आउट दिया और इस खिलाड़ी ने कमाल की बैटिंग करते हुए इस सीरीज में अपना पहला अर्धशतक जड़ दिया.

रांची में इंग्लैंड का टॉप ऑर्डर तबाह

रांची टेस्ट में रूट और फोक्स ने तो बेहतरीन बल्लेबाजी की लेकिन इस टीम का टॉप ऑर्डर लंच से पहले ही पवेलियन लौट गया. बता दें लंच तक इंग्लैंड ने अपने पांच विकेट गंवा दिए थे. बेन डकेट, ऑली पोप, बेन स्टोक्स, जैक क्रॉली और बेयरस्टो जल्दी निपट गए. इंग्लैंड को डेब्यू मैच खेल रहे आकाश दीप ने काफी चोट पहुंचाई. आकाश दीप ने बेन डकेट, ऑली पोप और जैक क्राउली का विकेट झटका. वहीं बेयरस्टो को अश्विन और स्टोक्स को जडेजा ने आउट किया.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker