अपराध

पति-बेटी को कमरे में सोता छोड़ बैंक मैनेजर की पत्नी ने किया सुसाइड

Crime:- पति-पत्नी और प्यारी सी बेटी, पति की अच्छी नौकरी और हंसता खेलता परिवार लेकिन इसके बावजूद आखिरकार ऐसा क्या हुआ कि पत्नी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। ये वो सवाल है जिसका जवाब अब पुलिस तलाश रही है। मामला जबलपुर का है जहां सेंट्रल बैंक के सीनियर मैनेजर की पत्नी ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पति ने जब पत्नी के शव को फांसी के फंदे पर देखा तो उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई।

बैंक मैनेजर की पत्नी ने किया सुसाइड

जबलपुर के मथुरा विहार में सेंट्रल बैंक सीनियर ब्रांच मैनेजर विवेक नामदेव अपनी पत्नी शिवानी नामदेव और अपनी बेटी का साथ रहते थे। शुक्रवार सुबर बेटी को स्कूल छोड़ने जाना था इसलिए पति विवेक नामदेव ने पत्नी के कमरे का दरवाजा खटखटाया लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आने पर जब उन्होंने अंदर झांककर देखा तो पत्नी शिवानी फांसी के फंदे पर लटकी नजर आई। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

रात में अलग कमरे में सोने चली गई थी

बताया गया है कि परिवार यूपी के महोबा का रहने वाला है। देर रात पति-पत्नी व बेटी खाना खाकर करीब 12 बजे सोने के लिए कमरे में गए थे लेकिन बाद में पत्नी शिवानी उठकर दूसरे कमरे में चली गई थी और सुबह सुबह ये घटना हुई। बताया गया है कि पति-पत्नी के बीच किसी भी प्रकार का कोई विवाद नहीं हुआ था और पैसों की भी कोई कमी नहीं थी फिर आखिर शिवानी ने ऐसा खौफनाक कदम क्यों उठाया ये परिवार के लोग समझ नहीं पा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker