मनोरंजन

27 साल पहले आई वो फिल्म जिसने अर्जुन रामपाल की किस्मत बदल दी

Mumbai:- अर्जुन रामपाल ने अपने करियर की शुरुआत 22 साल पहले 2001 में आई फिल्म ‘प्यार इश्क और मोहब्बत’ से की थी. उन्होंने इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया. उसके बाद से अब तक वो विलेन से लेकर हीरो तक कई रोल निभा चुके हैं. 2 दशक से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे अर्जुन रामपाल ने कई फिल्में की हैं, जिसमें उनके अलग-अलग तरह के रोल देखने को मिले हैं. लेकिन वो शाहरुख खान के साथ की ‘ओम शांति ओम’ को वो अपने करियर की सबसे अहम फिल्म मानते हैं. उनका कहना है कि ये फिल्म उनके करियर में टर्निंग प्वाइंट साबित हुई. शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘ओम शांति ओम’ साल 2007 में आई. फिल्म का निर्देशन फराह खान ने किया था. इस फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया था और ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. फराह खान की इस फिल्म में अर्जुन रामपाल ने विलेन मुकेश मेहरा का रोल किया था. उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी. उन्होंने अपने रोल को शानदार तरीके से निभाया था.

‘ओम शांति ओम’

हाल ही में अर्जुन रामपाल ने एक इंटरव्यू में कहा, “मैं ‘ओम शांति ओम’ को अपनी लाइफ का टर्निंग प्वाइंट कहूंगा, जिसमें मैंने नेगेटिव रोल किया. इसे करते वक्त मैं बहुत असहज महसूस कर रहा था. लेकिन मैं हमेशा कहता हूं, अगर आप अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलकर कुछ करते हैं, तो आपको जरूर कुछ अच्छा मिलता है. यही मेरे साथ हुआ.”

शाहरुख खान के साथ काम

बता दें कि अर्जुन रामपाल ने ‘ओम शांति ओम’ के अलावा शाहरुख खान के साथ ‘कभी अलविदा न कहना’, ‘रा:वन’, और ‘डॉन जैसी फिल्मों में भी काम किया है. ‘रा:वन’ फिल्म में भी अर्जुन रामपाल ने विलेन का रोल किया था. वो भी काफी पसंद किया था. अब वो विद्युत जामवाल के साथ 23 फरवरी को रिलीज हुई क्रैक में नजर आए. इस फिल्म में इन दोनों के अलावा नोरा फतेही, जैकलीन फर्नांडिस और एमी जैक्सन भी नजर आई हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पस्त पड़ी है और 1 करोड़ भी बड़ी मुश्किल से कमा पा रही है

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker