खेल

केन विलियमसन को तीसरी बार मिली ऐसी खुशी, पिता बनने पर श्रीलंका के इस स्टार क्रिकेटर के घर भी जश्न

Cricket:-  न्यूजीलैंड के क्रिकेटर केन विलियमसन तीसरी बार पिता बन गए हैं. इस बार उनकी पार्टनर सारा रहीम ने बेटी को जन्म दिया है, जो कि उनकी तीसरी संतान है. इससे पहले एक लड़की और एक लड़का केन विलियमसन के पहले से थे. बता दें कि तीसरे बच्चे के जन्म को लेकर ही केन, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज में खेलते नजर नहीं आए थे, उन्होंने न्यूजीलैंड टीम से ब्रेक ले रखा था. पिता बनने की खुशी में जश्न श्रीलंका के क्रिकेटर दिनेश चांदीमल के घर भी खूब मना है. दरअसल, केन विलियमसन की ही तरह दिनेश चांदीमल भी पिता बने हैं. उनकी पत्नी ने एक बेटे को जन्म दिया है. इसी खुशी के घर आने के मौके पर चांदीमल ने भी जश्न मनाया.

केन विलियमसन तीसरी बार बने पापा

केन विलियमसन ने अपने तीसरे संतान के दुनिया में आने की खुशी सोशल मीडिया के जरिए शेयर की. उन्होंने बच्ची और अपनी पार्टनर सारा रहीम के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि वे अब 3 हो गए हैं. इस खूबसूरत लड़की का दुनिया में स्वागत है. बता दें कि केन विलियमसन और सारा रहीम के 3 बच्चे हो गए हैं लेकिन फिर भी इन्होंने आधिकारिक तौर पर शादी नहीं की है. ये दोनों पिछले 9 साल से रिलेशनशिप में हैं.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट खेल सकते हैं

बहरहाल, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज की शुरुआत 29 फरवरी से हो रही है. पहला टेस्ट वेलिंगटन में हैं. तीसरे बच्चे के जन्म के बाद अब उम्मीद है कि विलियमसन सीरीज के पहले टेस्ट में खेलते दिखें. न्यूजीलैंड के स्टार बल्लेबाज इस वक्त जबरदस्त फॉर्म में हैं. वो साउथ अफ्रीका के खिलाफ पिछली टेस्ट सीरीज में 2 शतक जड़ चुके हैं. घरेलू मैदान पर वो लगातार रनों की बारिश कर रहे हैं. ऐसे में अगर वो खेलते हैं तो इससे कीवी टीम को हौसला मिलेगा, उसकी ताकत बढ़ेगी और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ व्हाइट बॉल सीरीज में मिली हार का बदला रेड बॉल सीरीज में लेने में उसे मदद मिल सकती है

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker