ब्रेकिंग न्यूज़

28 साल बाद भारत में हो रहा मिस वर्ल्ड फिनाले, जानें कब और कहां देखें

Miss World 2024 Finale: जिस पल का दुनियाभर को इंतजार था वो पल आ गया है. मिस वर्ल्ड 2024 शनिवार को आयोजित हो रहा है. शो को लेकर इस बार भारत में भी जोरदार बज़ बना हुआ है. इसकी वजह ये है कि इस बार इस प्रतियोगिता का आयोजन भारत में ही किया गया है. इस कॉम्पिटिशन को फैंस काफी पसंद करते आए हैं. बॉलीवुड की दो दिग्गज एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और प्रियंका चोपड़ा ने भी मिस वर्ल्ड का खिताब जीता है. आइये जानते हैं कि 71st ब्यूटी पीजेंट को आप कब और कहां देख सकते हैं.

कब और कहां हो रहा आयोजन?

मिस वर्ल्ड 2024 का आयोजन 28 साल बाद भारत में हो रहा है. इससे पहले साल 1996 में ऐसा अवसर भारत के हाथ लगा था. इस साल ये प्रतियोगिता भारत के मुंबई स्थित जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगी. इस दौरान पोलैंड से ताल्लुक रखने वाली पिछले कॉन्टेस्ट की विनर कैरोलिना बिलावस्का इस साल के विनर के सिर ताज सजाएंगी. ये आयोजन 9 मार्च 2024, शनिवार शाम को 7:30 PM पर शुरू होगा.

कौन होस्ट कर रहा और किसकी होगी खास परफॉर्मेंस

चूंकि इस बार ये ग्रैंड कॉन्टेस्ट भारत में हो रहा है तो इसे होस्ट भी देश के नामी सेलेब्रेटी करण जौहर कर रहे हैं. करण जौहर को आपने भारत के कई बड़े शोज और इवेंट्स होस्ट करते हुए देखा होगा. अब इस इंटरनेशनल कॉन्टेस्ट को भी बॉलीवुड डायरेक्टर ही होस्ट कर रहे हैं. वहीं इस शो में कई सारे इंडियन स्टार्स परफॉर्म भी करते नजर आएंगे. इसमें टोनी कक्कड़, नेहा कक्कड़ और शान जैसे स्टार्स के नाम शामिल हैं.

कौन करेगा जज

जज पैनल में भी अलग-अलग फील्ड की देश की दिग्गज पर्सनालिटीज शामिल की गई हैं. इसमें क्रिकेटर हरभजन सिंह, फिल्म प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला, सोशल वर्कर अमृता फणनवीस, मिस वर्ल्ड ऑर्गेनाइजेशन की सीईओ जुलिया मोर्ले, एक्ट्रेस पूजा हेगड़े और कृति सेनन का नाम शामिल है.

 

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker