छत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़
Trending

CG NEWS : प्रेम प्रसंग, संपत्ति व पारिवारिक कलह हो सकती है हत्याकांड की वजह, परिवार वालों पर भी संदेह

love-affair-property-v-p

भिलाई  । बीते मंगलवार-बुधवार की दरम्यानी रात को पुलगांव थाना क्षेत्र के ग्राम गनियारी में हुए दोहरे हत्याकांड की गुत्थी तीन बिंदुओं में उलझी हुई है। तीनों ही बिंदु हत्या के लिए पर्याप्त कारण भी बना रहे हैं, लेकिन इनमें से किसी एक कारण को पुष्ट कर पाना कठिन हो रहा है। इसका कारण ये है कि हत्याकांड के शिकार हुए लोगों के परिवार वाले ही संदेह के दायरे में हैं और वर्तमान में वे अंतिम संस्कार की प्रक्रिया में व्यस्त हैं, जिसके चलते उनसे अच्छे से पूछताछ नहीं की जा पा रही है।

बता दें कि बीते मंगलवार-बुधवार की दरम्यानी रात को ग्राम गनियारी में राजबती साहू (65) और उसकी पोती सविता उर्फ माया साहू (19) की निर्मम हत्या कर दी गई थी। पुलगांव पुलिस ने हत्या की धारा के तहत प्राथमिकी कर आरोपित की पतासाजी शुरू की है। अब तक पुलिस ने तीन बिंदुओं को जांच का मुख्य आधार बनाया है और उसी के आधार पर आगे की जांच की जा रही है।

पुलिस को उम्मीद है कि इन्हीं तीन कारणों में से किसी एक कारण के चलते सामूहिक हत्या की घटना घटित हुई है। परिवार वालों से पूछताछ में ही हत्या का कारण स्पष्ट होने की बात कही जा रही है। फिलहाल पुलिस उसी के आधार पर अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है। वर्तमान में पुलिस ने मृतका राजबती के बेटे निर्मल साहू, पोते मनीष साहू, दूसरे बेटे देवनारायण साहू के बेटे तुषार साहू और गांव के रहने वाले लल्ला निषाद से पूछताछ की जा रही है।

एसपी दुर्ग जितेंद्र शुक्ला ने कहा, जांच में हमें तीन प्रमुख बिंदु मिले हैं। कोई भी बिंदु कमजोर नहीं है। तीनों ही बिंदुओं को आधार बनाकर जांच की जा रही है। जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker