खेल

RCB की लड़कियों ने विराट कोहली के सामने किया डांस

Cricket:- WPL 2024 में RCB की जीत के बाद इंटरनेट पर एक वीडियो जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. ये वीडियो RCB की उन लड़कियों का है, जिन्होंने WPL का खिताब जीता है. और, ऐसा करने के बाद विराट कोहली के सामने जमकर डांस किया है. उनके डांस का वही वीडियो अब सोशल मीडिया पर धूम मचाए है. वैसे मौका खास था तो ऐसा डांस तो बनता भी था. आखिर RCB ने अपने खिताबी जीत के उस इंतजार को जो खत्म किया था, जो बरसों से चला आ रहा था RCB की लड़कियों ने स्मृति मंधाना की अगुवाई में WPL 2024 का खिताब जीता. उन्होंने फाइनल मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को 8 विकेट से रौंदा. पहले खेलते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने शुरुआत धमाकेदार की थी. उसकी ओपनिंग जोड़ी ने 64 रन स्कोर बोर्ड पर टांग दिए थे. लेकिन, फिर उसके बाद बाकी बल्लेबाजों ने RCB के स्पिनर्स के सामने हथियार डाल दिए और 113 रन पर पूरी टीम ऑलआउट हो गई. हालांकि, इसके बाद भी मैच दिलचस्प रहा. 114 रन के लक्ष्य के बावजूद फैसला आखिरी ओवर में जाकर हुआ. RCB ने 3 गेंद शेष रहते मैच 8 विकेट से जीता.

विराट कोहली ने पहले स्मृति मंधाना को किया वीडियो कॉल

WPL 2024 का फाइनल जीतने के साथ ही ना सिर्फ RCB फ्रेंचाइजी बल्कि उसके फैंस का भी इंतजार खत्म हुआ. दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम पर मिली RCB की शानदार सफलता के बाद विराट कोहली ने स्मृति मंधाना से वीडियो कॉल पर बात की. उन्हें मुबारकबाद दी.

RCB के WPL जीत में क्या रहा खास

अब उम्मीद यही रहेगी की जैसे RCB की लड़कियों ने साल 2024 को अपना बनाया है, ठीक वैसे ही RCB मेंस टीम भी इस साल फतेह हासिल करे. अपना परचम लहराकर IPL में भी खिताबी जीत के इंतजार को खत्म करे. वैसे स्मृति मंधाना की टीम ने जो जीत का चोला पहना है, उसमें उनका टोटल डॉमिनेशन दिखा है. कहने का मतलब ये कि WPL खिताब तो उन्होंने जीता है. इसके अलावा ऑरेंज कैप और पर्पल कैप पर भी कब्जा जमाया है. ऐसी जीत अब तक IPL में चैंपियन बनी किसी टीम ने भी नहीं हासिल किया है.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker